साउथ सिनेमा की रश्मिका मंदाना और बॉलीवुड के वरुण धवन जल्द आयंगे साथ में नज़र

497
Varun Dhawan-Rashmika Mandana

साउथ की क्वीन की रश्मिका मंदाना अपनी एक्टिंग से धमाल मचा रही हैं. साउथ के साथ बॉलीवुड में भी रश्मिका अपनी पहचान बनाने के लिए तैयार हैं. बॉलीवुड डेब्यू करे को तैयार रश्मिका ने इस बार एक्टर वरुण धवन के साथ काम किया है. वरुण के साथ काम करके रश्मिका काफी एक्साइटेड हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर वरुण के साथ एक सेल्फी शेयर की है जिसमें वह बेहद खुश नजर आ रही हैं. वरुण और रश्मिका किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि एड शूट के लिए साथ आए हैं.  दोनों को साथ देखकर फैंस भी काफी खुश हैं.

रश्मिका ने पहले वरुण की कैंडिड फोटो शेयर की थी. जिसमें उनकी बैक नजर आ रही थीं. रश्मिका ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- गेस कीजिए आज मैं किसके साथ शूट कर रही हूं. ये फोटो बीच का था जहां वरुण पोज देते नजर आ रहे थे.

रश्मिका किसके साथ शूट कर रही हैं ये जानने के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड थे. उसके बाद उन्होंने वरुण के साथ एक मस्ती करते हुए सेल्फी शेयर की. रश्मिका ने सेल्फी शेयर करते हुए लिखा- वीडी. हैप्पी फेस. वर्कआउट से लेकर शूटिंग तक. सेल्फी में रश्मिका का चेहरा देखकर कहा जा सकता है कि वह बहुत एक्साइटेड है

वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा बीते साल ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म में रश्मिका और अल्लू अर्जुन लीड रोल में नजर आए हैं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है. वह जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मिशन मजनू से डेब्यू करने जा रही हैं. इसके बाद वह अमिताभ बच्चन के साथ गुड बाय में नजर आएंगी.

वहीं वरुण धवन की बात करें तो उनकी फिल्म जुग जुग जियो जल्द ही रिलीज होने वाली है. जिसमें वह कियारा आडवाणी के साथ लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इसके बाद वह कृति सेनन के साथ भेड़िये में नजर आएंगे.