कोरोना की वजह से अक्षय कुमार की ‘पृथ्वीराज’ का ट्रेलर हुआ पोस्टपोन, फिल्म 21 जनवरी को सिनेमाघरों में होनी है रिलीज

437

सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस साल की शुरुआत में ‘बेलबॉट्म’ (Bellbottom) रिलीज किया था. उस दौरान सिनेमाघरों में 50 प्रतिशत लोगों की एंट्री थी और महाराष्ट्र में पूरा लॉकडाउन (Lockdown) लगाया गया था. जैसे की उम्मीद दी थी फिल्मी ने अच्छा कारोबार किया. इसके बाद दिवाली के समय पर अभिनेता की ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) रिलीज हुई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही. हाल ही में एक्टर की फिल्म ‘अतरंगी रे’ रिलीज हुई है. इस फिल्म को फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है.

फैंस लंबे समय से अक्षय कुमार की ‘पृथ्वीराज’ का इंतजार कर रहे हैं. ये एतिहासिक ड्रामा 21 जनवरी 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. ये अगले साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म के ट्रेलर को 27 दिसंबर को रिलीज होने वाला था. उसे टाल दिया गया है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, पृथ्वीराज का टीजर 15 नवंबर को रिलीज हुआ था और फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. ट्रेलर में कहानी, सेटिंग के अलावा कैरेक्टर के बारे में बताया गया है.

27 दिसंबर को रिलीज होने वाला था ट्रेलर

सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार, फिल्म का ट्रेलर 27 दिसंबर को रिलीज होने वाला था. हालांकि अब रिलीज की डेट्स को कुछ दिन के लिए आगे बढ़ा दिया गया है. सूत्र ने आगे कहा कि फिल्म के ट्रेलर को इस हफ्ते साल 2021 खत्म होने से पहले रिलीज किया जाएगा. फिल्म के प्रोडयूसर और यश राज फिल्म्स एक – दो दिन में इसका फैसला लेंगे और जल्द ही घोषणा करेंगे.