शहनाज गिल को लेकर आसिम ने किया ट्वीट – कुछ ही देर में ट्रेंड हुआ ‘SHAME ON ASIM RIAZ’

423
ASIM RIYAZ TWEET

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) फनी और चुलबली एक्ट्रेस थीं. वह जहां भी जाती थीं एक अलग ही मजेदार माहौल बना देती हैं. लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद से फैंस उनके इस अंदाज को वापस देखने के लिए तरस रहे हैं. सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज काफी शांत हो गई हैं. वह पहले जैसे सेट पर मस्ती करते हुए नजर आती थीं वैसा अब नहीं है.

शहनाज यहां तक की पार्टीज और किसी इवेंट में भी कम ही नजर आती हैं. अब नजर आती भी हैं तो उनके चेहरे पर वो पहली जैसी मुस्कुराहट नहीं दिखती. खैर अब हाल ही में शहनाज गिल टीवी सेलेब्स के मैनेजर की सगाई के फंक्शन में पहुंचीं. इस दौरान शहनाज ने ब्लैक कलर का गाउन पहना था जिसमें वह खूबसूरत लग रही थीं.

फंक्शन से शहनाज की जो फोटोज आई थीं उसमें तो उनके चेहरे पर स्माइल तो दिखी, लेकिन पहले जैसे नहीं. हालांकि अब शहनाज का उसी पार्टी से वीडियो सामने आया है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शहनाज, सभी के साथ झिंगाट गाने पर डांस कर रही हैं.

शहनाज के इस वीडियो को देखकर उनके फैंस काफी खुश हो रहे हैं. कोई कमेंट कर रहा है, शहनाज के इस वीडियो को देखकर दिल को सुकून मिल रहा है. तो कोई कह रहा है कि शहनाज को ऐसा देखकर अच्छा लग रहा है. वह अब अपनी नॉर्मल लाइफ में वापस आ रही हैं.

आसिम रियाज ने किया कमेंट
शहनाज के इस वीडियो वायरल होने के कुछ देर बाद आसिम रियाज ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने शहनाज का नाम तो नहीं लिया, लेकिन लग रहा है उन्होंने एक्ट्रेस को लेकर ही कमेंट किया है. आसिम ने ट्वीट किया, कुछ डांस वीडियोज देखे, लोग जल्दी अपने लोगों को भूल कर मूव ऑन कर लेते हैं. क्या बात…क्या बात. नई दुनिया.

हालांकि आसिम के इस ट्वीट पर शहनाज के फैंस ने उन्हें ही ट्रोल कर दिया. एक ने कमेंट किया कि क्या वह हमेशा रोती ही रहेगी. अगर उन्हें पार्टी में बुलाया जाएगा तो क्या वो वहां पर जाकर रोती. तुम्हें बुलाया जाता तो क्या तुम भी वही करते?

तो एक ने कहा, अगर किसी ने अपने किसी खास को खो दिया तो क्या उसे कोई हक नहीं बनता अपनी जिंदगी जीने का. क्या वो पूरी जिंदगी इसी दुख में रहे कि सिद्धार्थ उनके साथ नहीं है. प्लीज जरा सोच ठीक कीजिए.