वैलेंटाइन डे पर प्रभास-पूजा स्टारर ‘राधे श्याम’ का पोस्टर हुआ जारी

680
Radhey Shyam

साउथ सुपरस्टार प्रभास अब केवल साउथ सिनेमा के ही नहीं बल्कि पूरी भारतीय सिनेमा का बड़ा चेहरा बन गए हैं. उनकी हर फिल्म का सभी भाषाओं के दर्शकों को इंतजार रहता है. अब प्रभास फिर अपनी एक बड़ी फ़िल्म के साथ दर्शकों के बीच आ रहे हैं. फिल्म ‘राधेश्याम’ को लेकर उनके फैंस बहुत उत्साहित हैं इसकी कई सारी वजहें हैं लेकिन इसकी एक मुख्य वजह है इस फिल्म के मेकर्स की प्रमोशन स्ट्रैटजी. इस फिल्म से जुड़ा कुछ न कुछ दर्शकों के बीच आता ही रहता है. आज वैलेंटाइन डे के अवसर पर प्रभास ने अपने फैंस को ‘राधेश्याम’ की रोमांटिक दुनिया में पहुंचाया है.उन्होंने इस फिल्म का एक छोटा सा टीजर किया है, जिसे राधेश्याम वैलेंटाइन ग्लिम्पस कहा जा रहा है. इस टीजर में प्रभास और पूजा हेगड़े के किरदारों के बीच के प्यार की एक छोटी सी झलकी है. दोनों की जोड़ी बेहद ही खूबसूरत लग रही है. ये ग्लिम्पस फैंस को बहुत पसंद आ रहा है.

प्रभास ने कल एक पोस्टर शेयर करके दर्शकों को बताया था कि वो इस फिल्म से जुड़ा कुछ स्पेशल वैलेंटाइन डे पर लेकर आ रहे हैं. वो खास क्या था किसी को नहीं पता था लेकिन जब आज इसका एक टीजर रिलीज किया गया है तब फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं था. ये पूरी तरह से विक्रमादित्य (प्रभास) और प्रेरणा (पूजा हेगड़े) के रोमांस की झलकी थी. प्रभास, पूजा को प्यार के लिए मानते दिखाई दे रहे थे. वो घुटनों के बल बैठ कर पूजा को प्रपोज कर रहे हैं. इस बात से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म में जबरदस्त रोमांस दिखने वाला है. प्रभास इसमें बहुत हैंडसम नजर आ रहे हैं. इसका ट्रेलर पहले ही बहुत हिट हो चुका है.

इस फिल्म को प्रभास की सबसे महंगी फिल्मों में से एक बताया जा रहा है. इस फिल्म में पूजा हेगड़े और प्रभास की रोमांटिक जोड़ी नजर आने वाली है. इस फिल्म एक प्रेम कहानी है जो कि नार्मल प्रेम कहानियों से अलग है. ट्रेलर देख कर लग रहा है ये एक पीरियड ड्रामा है. इसमें इनदोनों के अलावा सचिन खेडेकर, प्रियदर्शी पुलिकोंडा, भाग्यश्री, कुणाल रॉय कपूर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. इसे के.के. राधाकृष्ण कुमार निर्देशित कर रहे हैं. इसके निर्माता वामसी कृष्णा रेड्डी, प्रमोद उप्पलपति और भूषण कुमार हैं. इस फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. प्रभास की ‘राधेश्याम’ की रिलीज डेट टलने के बाद नई रिलीज डेट तय की गई है. ये फिल्म 11 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ये तमिल तेलुगु के अलावा कन्नड़, मलयालम और हिंदी में भी रिलीज होगी.