यूपी चुनाव 2022 : ओम प्रकाश राजभर का बड़ा आरोप, बोले- योगी जी मेरी हत्या कराना चाहते हैं, काले कोट में भेजे गुंडे

229
OP Rajbhar allegation on cm yogi

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान 20 फरवरी को होनेवाला है. इससे पहले राजनीतिक दलों का एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है. इस बीच, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी, SBSP के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर गंभीर आरोप लगाया है. ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि योगी आदित्यनाथ मेरी हत्या कराना चाहते हैं. इसे लेकर उनकी पार्टी ने चुनाव आयोग को पत्र भी लिखा है.

राजभर का बड़ा आरोप-मेरी हत्या की कोशिश की गई
सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने चुनाव आयोग से अपने लिए और अपने बेटे अरविंद राजभर के लिए सुरक्षा की मांग की है. लखनऊ में मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में सुभासपा प्रमुख ने कहा कि सोमवार को जब वे लोग वाराणसी की शिवपुर विधानसभा सीट से अपने बेटे अरविंद राजभर के नामांकन के लिए पहुंचे तो उनपर हमला किया गया. राजभर ने आरोप लगाते हुए कहा, ”योगी जी मुझे मरवाना चाहते हैं और इसीलिए बीजेपी और योगी के गुंडे वहां काले कोट में भेजे गए थे.”

सुरक्षा की व्यवस्था की जाए
ओपी राजभर ने कहा, ‘मेरी हत्या की कोशिश कल वाराणसी में की गई. वहां कहा गया कि गोली मार दो, जो होगा देखा जाएगा. इस तरह की गुंडई कमिश्नर और डीएम के कक्ष के सामने हुई. ऐसे में मेरी जान को खतरा है और मैं चुनाव आयोग से मांग करता हूं कि अरविंद राजभर और ओम प्रकाश राजभर को सुरक्षा दी जाए.”

राजभर ने सवाल उठाया कि जब नामांकन के लिए तीन लोगों के ही जाने की अनुमति है तो उस समय परिसर में इतनी भीड़ कहां से आ गई और सबसे बड़ी बात है कि डीएम और कमिश्नर के सामने ये पूरी घटना हुई है. उन्होंने मांग की कि वाराणसी के डीएम और कमिश्नर को हटाया जाए और इसके साथ ही राजभर ने कहा कि बीजेपी सरकार संविधान को नहीं मान रही है.