अभिनेता अक्षय कुमार ने शेयर किया ‘बच्चन पांडे’ का पोस्टर, जल्द आएगा फिल्म का ट्रेलर

623
bachchhan pandey new poster
bachchhan pandey new poster

अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म बच्चन पांडे में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अक्षय ऐसे अवतार में नजर आएंगे जैसा आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. फिल्म से अब तक अक्षय के कई पोस्टर सामने आ चुके हैं. लेकिन अब अक्षय ने नया पोस्टर शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हर बार की तरह इस बार भी अक्षय काफी डरावने लुक में नजर आ रहे हैं. पोस्टर में लिखा है मुझे भाई नहीं गॉडफादर कहते हैं. इस पोस्टर को शेयर करने के साथ अक्षय ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट भी बताई है.

इस किरदार के कई सारे शेड्स हैं, एक पेंट शॉप से भी ज्यादा. बच्चन पांडे आपको डराने, हंसाने, रुलाने सबके लिए रैडी है. प्लीज उसे अपना पूरा प्यार दें. ट्रेलर 18 फरवरी 2022 को रिलीज होगा.

बता दें कि फिल्म में अक्षय ने गैंगस्टर का किरदार निभाया है और इसमें उनके साथ कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडिस लीड रोल में हैं. फिल्म 18 मार्च को होली के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म की कहानी एक गैंगस्टर पर आधारित है जो एक्टर बनना चाहता है. वहीं कृति फिल्म में पत्रकार का किरदार निभा रही हैं जो डायरेक्टर बनना चाहती हैं. फिल्म में पंकज त्रिपाठी और प्रतीक बबर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.

फिल्म को निश्चय कुट्टांडा ने लिखा है और फरहाद सामजी ने इसे डायरेक्ट किया है. पहले फिल्म पिछले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली थी लेकिन फिर कोविड के बढ़ते मामलों की वजह से फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म की पूरी शूटिंग को फिल्म की टीम ने महज 55 दिनों में पूरा कर लिया था. साथ ही इसकी शूटिंग कोविड के दौरान पूरी की गई है