कंगना रनौत के शो Lockupp में पूनम पांडे ने पति सैम बॉम्बे के साथ बिगड़े रिश्ते को लेकर किया खुलासा

205
Poonam Pandey in Lockupp

कंगना रनौत का रियलिटी शो Lock Upp इस समय चर्चा में बना हुआ है. शो में कई सेलेब्स आए हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलासे कर रहे हैं. कंगना के इस शो का हिस्सा पूनम पांडे भी बनी हैं. पूनम ने शो में अपने पति सैम बॉम्बे के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताया है. जिसके बारे में सुनकर हर कोई चौंक गया. शो में कंटेस्टेंट को मेंटल हेल्थ और इमोशनल वेल-बींग के बारे में बात करनी थी और अपनी जिंदगी के ऐसे सीक्रेट के बारे में बताना था जिसके बारे में किसी को पता नहीं है.

अपनी बारी आने पर पूनम पांडे ने पति सैम बॉम्बे के साथ अपने खराब रिश्ते के बारे में बात की. पूनम ने कहा कि जेल में जो उन्हें खाना और नींद मिल रही है वह उनके लिए लग्जरी है क्योंकि वह बीते चार सालों से खराब रिलेशनशिप में हैं. पूनम ने बताया कि सैम उन्हें बुरी तरह से मारते थे और कमरे में बंद कर दिया करते थे.

पूनम ने कहा कि मैं चार सालों से रिलेशनशिप में थी और उन चार सालों में मैं सो नहीं पाई. मैं खा हीं पाती थी. मैं कई दिनों तक नहीं खा पाती थी इसलिए मुझे वड़ा पाव खाने की क्रेविंग होती है.  मुझे मारते थे. मुझ एक बेडरुम में बंद कर दिया जाता था. मेरा फोन तोड़ दिया गया था ताकि मैं कोई कॉल ना कर सकूं. मुझे अगले समय लगता था कि मैं खुद को मार लूं. मैंने कई बार खुद को मारने की कोशिश की थी. कुत्ते की तरह मारता था.

हॉस्पिटल की तस्वीर हुई थी वायरल
पूनम ने अपनी वायरल फोटो के बारे में बात की. मारे जाने के बाद उन्हें ट्रोल किया गया था. पूनम ने कहा मुझे उस समय लगा कि मैं बहुत कमजोर हो गई हूं. मैं पूनम पांडे नहीं हूं. मेरा बहुत मजाक उड़ाया गया, बहुत बड़ा मजाक. अस्पताल से मेरी तस्वीर वायरल हो गई थी.  लोग कहने लगे थे कि ये डिसर्व करती है ये. मैं खुद को लकी मानती हूं कि मैं जिंदी हीं. मुझे इस बात पर गर्व है कि मैं इन सबसे बाहर आ गई हूं और आप सभी के साथ बैठी हूं.