Ponniyin Selvan 2 के ‘मेरा आसमां जल गया’ के हिंदी गाने का टीजर हुआ रिलीज…

115

मणि रत्नम फेम पोन्नियिन सेल्वन के सीक्वल पोन्नियिन सेल्वन 2 को लेकर लगातार चर्चाएं हो रही हैं। 5 भाषाओं में रिलीज हो रही इस फिल्म को लेकर अच्छा-खासा बज बना हुआ है। इस फिल्म के एक हिंदी गाने का प्रोमो जारी कर दिया गया है। इसके गाने “मेरा आसमां जल गया” का प्रोमो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया है।

सामने आया गाने का टीजर

वर्ल्ड फेमस सिंगर ए आर रहमान के सुर और गुलजार के लफ्जों ने इस गाने की अहमियत को बढ़ा दिया है। जिस पल से यह रिलीज हुआ है उस पल से ही फैंस इसको शेयर करने के साथ कमेंट भी कर रहे हैं। लोगों को यह गाना बेहद ही पसंद आ रहा है। प्रोमो में ऐश्वर्या राय बच्चन और एक्टर विक्रम नजर आ रहे हैं। पूरा गाना अदित करिकलन और नंदिनी के कैरेक्टर पर बेस्ड है।

आपको बता दें कि फिल्म चोल वंश के दौर को दर्शाती है जो कलकी कृष्णामूर्ति के एपिक उपन्यास पोन्नियिन सेल्वन पर आधारित है। इसमें राज परिवार के बीच चली खींचतान की कहानी को दिखाया गया है। फिल्म में तमाम इंडस्ट्री के कलाकार एक साथ नजर आए हैं जिसके चलते इसको लेकर एक अलग क्रेज बना हुआ है।इसका म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है। मशहूर सिनेमेटोग्राफर रवि वर्मन के कैमरे का कमाल इसमें देखने को मिलेगा।