सलमान खान ने किया खुलासा-‘बजरंगी भाईजान’ के सीक्वल का टाइटल होगा ‘पवनपुत्र भाईजान’

459
PAWANPUTRA BHAIJAAN

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने सोमवार को कहा कि वो और उनके करीबी दोस्त शाहरूख खान (Shahrukh khan) एक फिल्में में एक साथ नजर आ सकते हैं. दोनों एक्टर्स अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) और ‘पठान’ (Pathan) में एक साथ नजर आएंगे. यश राज फिल्म (YRF) की ‘टाइगर 3’ स्पाई एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ, टाइगर और जोया के किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म में विलेन के रोल में इमरान हाशमी होंगे.

शाहरुख खान की एक्शन फिल्म ‘पठान’ को YRF प्रोडक्शन के बैनर तले प्रोड्यूस किया जाएगा. इस फिल्म में सलमान खान कैमियो रोल में नजर आएंगे. YRF के स्पाई यूनिवर्स में दोनों एक्टर्स एक- साथ दिखेंगे. सलमान खान आज अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं. एक्टर ने पनवेल फॉर्महाउस पर मीडिया इंटरेक्शन के दौरान बताया कि साल 2022 में ‘टाइगर 3’ सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

एक्टर ने संवाददाताओं से कहा कि हम ‘टाइगर’ और ‘पठान’ में एक साथ आ रहे हैं. दिसबंर 2022 में टाइगर 3 रिलीज होगी. इससे पहले पठान सिनेमाघरों में रिलीज होगी. तब शायद हम दोनों साथ आएंगे. ‘टाइगर 3’ का निर्देशन ‘फैन’ और ‘बैंड बाजा बारात’ के मनीष शर्मा ने किया है. जबकि पठान का निर्देशन ‘वॉर’ के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने किया है. साल 2018 में ‘जीरो’ के रोमांटिक ड्रामा के बाद ‘पठान’ पहली फिल्म है जिसमें सलमान भी कैमियो करते नजर आएंगे.

सलमान खान ने ‘बजरंगी भाईजान’ के सीक्वल का टाइटल
मीडिया से बातचीत के दौरान, सलमान ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बात की. ‘कभी ईद कभी दीवाली’ और हिट कॉमेडी ‘नो एंट्री’ पर काम करेंगे. एक्टर ने बताया कि ‘बजरंगी भाईजान’ का स्क्रीन प्ले केवी विजयेंद्र प्रसाद ने किया है. फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया था. बजरंगी भाईजान में सलमान ने छह साल की बच्ची हर्षाली मल्होत्रा को भारत से पाकिस्तान पहुंचाया था. एक्टर ने बताया कि एसएस राजामौली के साथ काम करने का कोई प्लान नहीं है. उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि मैं उनके साथ काम नहीं करना चाहता हूं.

उन्होंने आगे बताया कि वो बजरंगी के सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं जो काफी पसंद किया जाने वाला कॉमेड्री ड्रामा था. एक्टर ने बताया कि एसएस राजमौली के पिता केवी विजयेंद्र प्रसाद के साथ काम कर रहे हैं. उन्होंने बजरंगी भाईजान की पटकथा लिखी थी और अब इसका सीक्वल भी लिख रहे हैं और इसका नाम ‘पवनपुत्र भाईजान’ रखा है. उन्होंने आगे कहा कि मैं ‘टाइगर 3’ की शूटिंग करने के बाद ‘नो एंट्री’ और फिर ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग करूंगा.