Pathan Box Office collection : शाहरुख खान की धमाकेदार वापसी , 600 करोड़ के पार हुई पठान मूवी

147
pathan movie collection today

शाहरुख खान की फिल्म पठान अपने पहले ही वीकेंड पे 300 करोड़ का आकड़ा पार करके एक धमाकेदार ओपनिंग हुई। पठान फिल्म का लोगो को बेसब्री से इंतज़ार था। शाहरुख खान के फैंस और ऑडियंस को इस फिल्म की कहानी से काफी उम्मीद थी , बॉलीवुड में आने वाली फिल्मे या तो रीमेक होती है या सीक्वल ,लेकिन इस सोच को शाहरुख खान की फिल्म पठान ने साबित कर दिया की बॉलीवुड है अभी।

पठान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन :

पठान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करे , तो इसने रिलीज़ होते ही पहले दिन में ही 100 करोड़ का आकड़ा पार कर दिया। वीकेंड होने की वजह से पठान मूवी को दर्सको ने इससे खूब प्यार दिया। इसने अब तक 600 करोड़ का आकड़ा पार कर दिया है , लेकिन देखने वाली बात तो ये है की क्या ये आकड़ा वर्किंग डेज में भी कायम रहेगा।

वर्किंग डेज में पठान की परफॉरमेंस :

पठान ने अपने रिलीज़ से लेकर पूरे हफ्ते तक अच्छा परफॉर्म किया। लेकिन वीकेंड होने की वजह से दर्सको काफी समय मिला की वो पठान मूवी देख सके। बात करे अपने वर्किंग डेज की तो पठान मूवी के कलेक्शन में गिरावट नज़र आयी। इसने अपने वर्किंग डेज में सिर्फ 25 करोड़ की कमाई की , हलाकि पठान मूवी कहानी लोगो को काफी पसंद आ रही खास कर शाहरुख खान का एक्शन।

पठान मूवी कैसी है

पठान मूवी के बारे में कहे तो , ये एक एक्शन पैक मूवी है जिसमे आपको एक्शन बढ़ के देखने को मिलेंगे है। इस फिल्म में आपको कई सस्पेंस देखने को मिलेंगी जो आपको मूवी थिएटर में तालिया और सीटिया बजने से नहीं रोक पाएंगे।