Pankaj Tripathi : इस फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई दिक्कत , फिर भी अपने अभिनय का लोहा मनवाया

118

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ये नाम आज हर एक इंसान की जबान पर है , गैंग ऑफ़ वासेपुर (Gang of Wasepur) अनुराग कस्यप (Anurag Kashyap) की एक कल्ट फिल्म थी जिसे याद करते है। इस फिल्म से कई स्टार को एक मुकाम दिलाया है , उन्ही में से एक पंकज त्रिपाठी है जिनको इस फिल्म में एक कसाई का रोल दिया गया था , जिसे इन्होने बहुत बेहतरीन तरीके से निभाया था।

कपिल शर्मा शो पर आये पंकज त्रिपाठी ने खुल कर ये बताया की की कैसे इन्हे ये रोले निभाने में बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ा। पंकज त्रिपाठी आगे बताते हुए कहते है की एक तो वो वेजीटेरियन ऊपर से उन्हें रोल ऑफर हुआ एक कसाई का , हलाकि रोल जैसे पंकज त्रिपाठी को ऑफर हुआ उन्होंने तुरंत मान गए। कसाई का रोल निभाते हुए कई बार उलटी करनी पड़ी क्योकि खून की महक उनसे बर्दास्त नहीं हो रही थी , इसके बावजूद इन्होने सुल्तान कुरैशी का रोले बखूभी निभाया।

कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) पर एक किस्सा इन्होने और सुनाया , पंकज त्रिपाठी बताते है की जब उन्हें सुल्तान कुरैशी का रोल ऑफर हुए था तो वो एक टीवी सीरियल की शूटिंग कर रहे थे , ऑफर मिलते ही पंकज त्रिपाठी ने उसे स्वीकार कर लिया , इस बात को लेकर TV सीरियल के डायरेक्टर से उनकी कहा सुनी भी हुई , पंकज त्रिपाठी बताते है मैंने डायरेक्टर को बोला की ” आप जिससे कहो इस रोल को करवा लो , मैं फिल्म करूँगा ” . हलाकि की बाद में सीरियल की शूटिंग को पोस्टपोंड कर दिया गया। जब पंकज त्रिपाठी गैंग ऑफ़ वासेपुर से लौटते है तो फिर टीवी सीरियल की शूटिंग कंटिन्यू हुए।