कपड़े बन गए उर्फी के दुश्मन! कब्रिस्तानों में दफनाने की इजाजत ना देने जारी हुआ फतवा..

151
urfi javed in bold dress

उर्फी जावेद के कपड़े ऐसे हैं कि फैंस उन्हें देखकर गदगद हो जाते हैं। कभी-कभी तो वह ऐसे कपड़े पहन लेती हैं कि देखने वालों की भी आंखें बंद हो जाती हैं। लेकिन अब उर्फी के कपड़े उसके लिए मुसीबत बनते जा रहे हैं। हाल ही में उर्फी जावेद के खिलाफ फतवा जारी किया गया है। यह फतवा सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर फैजान अंसारी ने जारी किया है। फतवे में कहा गया है कि उर्फी जावेद की मौत होने पर उसे कब्रिस्तान में जगह नहीं दी जाएगी।

कब्रिस्तान में जगह नहीं होगी

जुहू के कब्रिस्तान में फैजान अंसारी उर्फ ​​जावेद ने याचिका दायर की है. इसके साथ ही मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि ‘उर्फी जावेद के खिलाफ फतवा जारी किया गया है.’ उनका कहना है कि जब भी कोई कहता है कि कोई मुस्लिम लड़की नंगी घूम रही है तो उन्हें शर्म आती है। उर्फी ने इस्लाम का अपमान किया है। जब कोई उपनाम मर जाता है, तो उसे कब्रिस्तान में नहीं रखा जाएगा। इसके साथ ही फैजान अंसारी ने कहा- ‘जावेद उर्फ ​​जावेद जिस तरह के कपड़े पहनता है उससे पूरी दुनिया में मुसलमानों की बदनामी हो रही है. अगर वह कहती है कि वह इस्लाम में विश्वास नहीं करती है, तो उसका नाम बदल दें। लेकिन धर्म के मामले में भी उर्फी ने सारी हदें पार कर दी हैं.

उर्फी खुद को मुसलमान नहीं मानती

फैजान अंसारी ने आगे कहा कि उर्फी कई बार इंटरव्यूज में कह चुकी हैं कि वह इस्लाम को नहीं मानती हैं. आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब उपनामों के खिलाफ फतवा जारी किया गया है। इससे पहले एक नेता ने उर्फी के कपड़ों को लेकर मुंबई पुलिस से शिकायत की थी। उन्होंने जल्द से जल्द कार्रवाई करने की भी मांग की। इसके बाद उर्फी ने अपनी सुरक्षा की गुहार भी लगाई।