पहली बार सामने आई राखी का घर तोड़ने वाली तनु, मीडिया के सवालो पर भड़की..

219

राखी सावंत की एफआईआर के बाद उनके पति आदिल दुर्रानी सलाखों के पीछे हैं। राखी ने आदिल के खिलाफ पुलिस में कई शिकायतें दर्ज कराईं। इस बीच राखी सावंत ने यह भी खुलासा किया कि आदिल की गर्लफ्रेंड तनु चंदेल प्रेग्नेंट हैं। प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच तनु चंदेल को हाल ही में एक इवेंट में स्पॉट किया गया। इसी बीच तनु से राखी को लेकर एक सवाल पूछा गया। पहले तो तनु गाने की बात करती रहीं। इसके बाद जब उनसे दोबारा राखी के बारे में पूछा गया तो वह इस सवाल को इग्नोर करती नजर आईं। तनु का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इवेंट में पहुंचीं तनु चंदेल

राखी सावंत ने आरोप लगाया है कि आदिल दुर्रानी और तनु चंदेल लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। साथ ही तनु की वजह से आदिल ने उसे धोखा दिया है। इन सबके बीच तनु चंदेल हाल ही में एक इवेंट में पहुंचीं। इस इवेंट में गाने को लॉन्च किया जाना था। तनु के इवेंट में पहुंचते ही उनसे राखी सावंत के बारे में कई सवाल पूछे गए। इससे पहले तनु सही सुर में गाने की बात करती नजर आई थीं। पहले बोलीं- ‘हर किसी को गाने को ध्यान से देखना चाहिए’ इसके बाद जब पैपराजी ने पूछा कि वह राखी के बारे में क्या कहेंगी। इस सवाल पर तनु के सुर बदले और गुस्से में बोलीं- ‘गाने के बारे में तो बताओगी न?’

राखी ने किया प्रेग्नेंसी का खुलासा

कुछ दिन पहले राखी सावंत ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि आदिल की गर्लफ्रेंड तनु चंदेल प्रेग्नेंट हैं. इसके साथ ही राखी ने कहा था कि आदिल ने मेरे साथ बच्चे पैदा करने का प्लान बनाया था। लेकिन अब वह बच्चा किसी और को दे रहा है।