बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर का राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को समर्थन कहा – भारत जोड़ो यात्रा प्रशंसनीय है!

496
Bollywood

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर हर मसले पर खुलकर बोलती हैं। स्वरा ने सिर्फ बॉलीवुड के मुद्दों पर ही नहीं बल्कि राजनीति विषय पर भी अपनी राय खुलकर रखी है। इन दिनों कांग्रेस नेता राहुल गांधी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर हैं। दक्षिण राज्यों में राहुल गांधी की यह यात्रा जारी है, जिसका कांग्रेस के साथी दल भी जमकर सहयोग कर रहे हैं। वहीं, अब बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का समर्थन किया है। स्वरा ने एक ट्वीट कर राहुल गांधी की जमकर तारीफ की है।

दरअसल, स्वरा भास्कर ने एक न्यूज चैनल का वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें ‘भारत जोड़ो यात्रा’ और राहुल गांधी की बात की गई है। इस वीडियो के साथ स्वरा भास्कर ने लिखा, ‘जहां श्रेय बाकी है.. चुनावी हार, ट्रोलिंग, व्यक्तिगत हमले और लगातार आलोचना अप्रभावी होने के बावजूद, राहुल गांधी न तो सांप्रदायिक बयानबाजी और न ही सनसनीखेज राजनीति के आगे झुके हैं। इस देश की स्थिति को देखते हुए इस तरह के प्रयास भारत जोड़ो यात्रा प्रशंसनीय है!’

आपको बता दें यह पहली बार नहीं है जब स्वरा ने राहुल गांधी की तारीफ की है। इससे पहले भी वह कई बार राहुल गांधी की तारीफ कर चुकी हैं।