51वर्ष के ऐलन मस्क  का अपनी उम्र से 20 साल कम दिखने का रहस्य: जिस किसी जाना हैरान रह गया

150
elon musk fitness
elon musk fitness

आज दुनिया में  ऐलन मस्क के व्यक्तित्व  का हर कोई दीवाना है ।क्योंकि वह आज दुनिया के सबसे रईस व्यक्ति  होने के साथ -साथ ही बहुत ही  खूबसूरत पर्सनालिटी के मालिक हैं।इस समय ऐलन मस्क की उम्र 51 वर्ष है। लेकिन वह अपनी उम्र से 20 साल कम नजर आते हैं ।  वह क्या रहस्य है जिसके कारण उन्होंने अपनी बढ़ती उम्र को थाम लिया है। अब उनके जवान रहने के रहस्य का खुल्लासा हो गया है। जिस किसी ने उनके युवा बने रहने का राज जाना वह हैरान रह गया। 

टि्वटर के मालिक हो जाने के बाद आज ऐलन मस्क का नाम विश्व में और भी अधिक चर्चित हो गया है । कहते हैं कि एक बार ऐलन मस्क से एक प्रशंसक ने उनसे 51 की उम्र में भी  जवां दिखने का राज पूछा तो ऐलन मस्क ने  ट्वीट करके एक अमेरिकी ड्रग का नाम बताया , जिसे वह वजन कम करने, युवा और चुस्त दुरुस्त बने रहने के लिए लेते हैं। जिसका खर्च लाखों में आता है। इस मेडिसिन का नाम वीगोरी है, यह एक अमेरिकी ड्रग है। जो एक डायबिटीज की दवा है। वजन कम करने और यंग बने रहने के लिए ऐलन मस्क वीगोरी का सेवन करते हैं। इसके अतिरिक्त वे अपनी डाइट और रेगुलर एक्सरसाइज पर विशेष ध्यान देते हैं।

     इस संबंध में डॉक्टरों का कहना है निश्चित रूप से ऐलन मस्क को अमेरिकन  ड्रग वीगोरी लेने की सलाह उनके व्यक्तिगत चिकित्सक ने दी होगी ।क्योंकि कोई भी मेडिसिन बिना हेल्थ एक्सपर्ट के परामर्श के नहीं लेनी चाहिए । नहीं तो उसका दुष्प्रभाव घातक हो सकता है।