कांग्रेस के नए अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़के से सचिन पायलट ने की मुलाकात – पार्टी संघठन से संबंधित हुई लंबी वार्तालाप

87
Malikarjun Khadke & Sachin Pilot
Malikarjun Khadke & Sachin Pilot

यह पहला अवसर था जब कांग्रेस की नवनिर्वाचित अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़के और सचिन पायलट की भेंट हुई। दरअसल कांग्रेस के अध्यक्ष बन जाने के पश्चात मलिकार्जुन खड़के से राजेश पायलट मिलने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने उन्हें काग्रेस अध्यक्ष पर नियुक्ति होने की बधाई दी।बताया जाता है कि दोनों कांग्रेस नेताओं की बातचीत बहुत लंबी चली । ऐसा भी अनुमान लगाया जा रहा है कि आने वाले समय में पार्टी प्रचारक सचिन पायलट को ऊंचा ओहदा दिया जा सकता है । 

काग्रेस पार्टी के  दोनों उच्च नेताओं  की यह मुलाकात सियासी दृष्टिकोण से देखी जा रही है । ऐसा माना जा रहा है कि सचिन पायलट का मलिकार्जुन खड़के से मुलाकात का उद्देश्य पार्टी को और अधिक संगठित करने के लिए विचार विमर्श करना है। साथ ही पार्टी के  विकास लिए नए मार्ग तलाशने हैं।

ऐसा माना जा रहा है कि राजस्थान में पार्टी में पिछले कई सालों से संगठनों में नियुक्तियां नहीं हुई है जिसके लिए जल्द एक्शन लिए जाने की संभावना हो सकती है ।इसके अलावा पार्टी से जुड़े अन्य लंबित मामलों का जल्द से जल्द निराकरण किया जा सकता है ।  पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन  खड़के और सचिन पायलट के बीच हिमाचल प्रदेश की राजनीतिक सरगर्मी पर बात हुई और राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर विस्तार से चर्चा हुई । 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here