अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वारंट, पैसे लेकर इवेंट में शामिल न होने का है मामला

617
sonakshi sinha

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता शत्रुघन सिन्हा की बेटी और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर से सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं. वह मुश्किलों से घिरती हुईं नजर आ रही हैं. दरअसल, धोखाधड़ी के एक मामले में सोनाक्षी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है. बता दें कि ये मामला चार साल पुराना है.

पैसे लेकर इवेंट में शामिल न होने के मामले में सोनाक्षी के खिलाफ मुरादाबाद की एक अदालत ने गैर जमानती वारंट जारी किया है. यह मामला 4 साल पुराना दिल्ली (Delhi) में आयोजित होने वाले एक इवेंट में न आने का है. एक्ट्रेस को 25 अप्रैल को कोर्ट में पेश होना है. 

याचिकाकर्ता के मुताबिक उन्होंने इस इवेंट के लिए पूरा भुगतान कर दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनाक्षी पर दिल्ली में एक इवेंट में शामिल नहीं होने का आरोप लगा है, जिसके लिए उन्होंने 37 लाख रुपये लिए थे. कार्यक्रम के आयोजक मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के निवासी प्रमोद शर्मा ने उन्हें एक इवेंट के लिए बतौर चीफ गेस्ट इनवाइट किया था. 

इस मामले में सोनाक्षी के खिलाफ फरवरी 2019 में एफआईआर दर्ज की गई थी. मुकदमा दर्ज होने के बाद सोनाक्षी सिन्हा अपना बयान दर्ज कराने के लिए 14 अगस्त 2019 को मुरादाबाद आईं थीं. उन्होंने एक होटल में दो घंटे रुककर अपना बयान भी दर्ज करवाया था. हालांकि अब इस मामले में उन्हें 25 अप्रैल को कोर्ट में पेश होना है.

वहीं, सोनाक्षी के व्रर्क फ्रंट की बात करें तो वह अब ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं. अभिनेत्री जल्द ही वेब सीरीज ‘फॉलन’ में नजर आएंगी. वह एक पुलिस ऑफिर का किरदार निभाती दिखाई देंगी.