नेशनल अवार्ड विजेता मधुर भंडारकर की फिल्म ‘बबली बाउंसर’ की शूटिंग हुई शुरू, तमन्ना भाटिया हैं मुख्य भूमिका में

260
madhur bhandarkar upcoming film
madhur bhandarkar upcoming film

तमन्ना भाटिया लंबे समय से बॉलीवुड की फिल्मों में नजर नहीं आ रही थीं. लगातार कई साल बॉलीवुड में नजर आने वाली तमन्ना के गायब होने पर सबको लगा कि वो इस इंडस्ट्री में अब शायद काम ना करें लेकिन उनके प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर आई है. उन्होंने एक बॉलीवुड फिल्म के शूटिंग की शुरुआत कर दी है. तमन्ना ने मधुर भंडारकर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘बबली बाउंसर’ के शूटिंग की शुरुआत कर दी है. इस फिल्म को लेकर कई दिनों से खबरें चल रही थी लेकिन अब ये कंफर्म हो गया है कि तमन्ना और मधुर भंडारकर की जोड़ी एक साथ एक प्रोजेक्ट पर काम कर रही है. इस फिल्म में तमन्ना का एक मजबूत किरदार होने वाला है. नाम से ही लग रहा है कि तमन्ना इसमें लीड रोल निभाती नजर आएंगी. तमन्ना एक लंबे समय बात किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगी.

तमन्ना के फिल्म में काम करने और शूटिंग शुरू होने की खबर जंगली पिक्चर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर मधुर भंडारकर और तमन्ना भाटिया के साथ कि तस्वीर और शूटिंग मुहूर्त की तस्वीर शेयर करते हुए जानकारी दी है कि फिल्म ‘बबली बाउंसर’ की शूटिंग शुरू हो गई है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि बच के रहना भाइयों और बहनों… आ रही है बबली बाउंसर! तमन्ना भाटिया ब्यूटी अपनी ड्यूटी पर लौटने वाली हैं. अब किसी का दिल टूटेगा या दांत. जवाब है सिर्फ निर्देशक मधुर भंडारकर के पास. इसका कैप्शन मजेदार लिखा गया है. लग रहा है तमन्ना लोगों को मारते पीटते नजर आने वाली हैं.

आपको बता दें, तमन्ना भाटिया बड़े-बड़े बॉलीवुड स्टार्स के साथ नजर आ चुकी हैं लेकिन बॉलीवुड में इस बार लीड और मजबूत रोल में दिखाई देंगी. उन्हें बाहुबली के बाद पूरे भारत में पसंद किया जाने लगा है. उनकी दमदार फैन फॉलोइंग भी है. वो पिछले साल साउथ की फिल्म ‘सीटीमार’में दिखी थीं. वहीं उन्होंने एक वेब ससीरीज भी की थी जिसका नाम ‘नवंबर स्टोरी’ था. वहीं मधुर भंडारकर फिर महिला प्रधान फिल्म के साथ दर्शकों के बीच आ रहे हैं. उन्होंने अंतिम बार ‘इंदु सरकार’ निर्देशित की थी और बहुत चर्चा में भी रहे थे.