एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इंटरनेशनल ब्रांड Ahikoza को भारत में करेंगी लांच, फाउंडर नर्मता कराड़ के साथ मिलाया हाथ

1079
mallika arora khan invest in ahikoza
mallika arora khan invest in ahikoza

बॉलीवुड एक्ट्रेस,मॉडल और फैशन आइकॉन मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में विश्व की सबसे मशहूर एसेसरीज ब्रांड Ahikoza के भारत लॉन्च के लिए उन्‍होंने यंग बिजनेस विमेन नम्रता कराड़ के साथ हाथ मिलाया है.

दोनों निवेशकों का मानना है कि Ahikoza को प्यार यूरोप और अमेरिका के मार्किट में मिला है, वैसा ही क्रेज एक बार फिर अपने देश इंडिया में देखने को मिलेगा. अमेरिका और यूरोप के बाजार में इस इंटरनेशनल ब्रांड की काफी मांग है। भारत में जो महिलाएं फैशन, एसेसरीज और डिजाइन का शौक रखती हैं, अब उन तक भी इस ब्रांड के सामान पहुंच सकेगा. अब तक तो सिर्फ रेड कारपेट पर चलने वाली फैशन मॉडल्‍स और एक्ट्रेस ही Ahikoza के खूबसूरत क्‍लच, बैग और पर्स के साथ दिखाई देती थीं.

इंटरनेशनल ब्रांड Ahikoza का फलसफा नम्रता कराड़ ने शरू किया था. यह ब्रांड अपनी यूनीक ज्‍योमैट्रिकल डिजाइन और स्‍टाइल के लिए जाना जाता है. मलाइका अरोड़ा Ahikoza के चाहने वालों में से एक हैं और कई बार खुद रेड कारपेट पर Ahikoza के खूबसूरत क्‍लच के साथ देखी जा चुकी हैं. नम्रता कराड़ ने 2017 में विक्‍टोरिया सीक्रेट की मॉडल के साथ एक हैंडबैग डिजाइन किया है. ऐसा करने वाली वह पहली इंडियन डिजाइनर हैं.