‘बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता ‘ बयान पर “महेश बाबू ” बोले – सिनेमा से करते है प्यार हर भाषा के लिए है सम्मान

389
SOUTH SUPER STAR
MAHESH BABU SOUTH SUPER STAR

महेश बाबू हाल ही में एक विवाद में आ गए थे जब उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता। फिल्म आदिवासी शेष के ‘मेजर’ ट्रेलर लॉन्च के दौरान, महेश बाबू ने ये बयान दिया था की ‘बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता’ और वह समय बर्बाद नहीं करना चाहेंगे क्योंकि वह तेलुगु फिल्म में वो काफी खुश हैं ।बयान के वायरल होने के बाद, बॉलीवुड के एक वर्ग ने तेलुगु अभिनेता को यह कहते हुए फटकार लगाई कि उन्होंने बॉलीवुड का अपमान किया है।बवाल मचने के बाद सफाई दी है। उनकी टीम की तरफ से स्टेटमेंट जारी किया गया है जिसमे आलोचना होने के बाद महेश बाबू की तरफ से सफाई आई है।

महेश बाबू की टीम की तरफ से प्रेस नोट जारी किया गया है। नोट के जरिये सफाई दी है कि महेश के बयान को गलत तरीके से ले लिया गया। वह किसी भाषा को छोटा नहीं समझते। इसमें लिखा है, महेश ने यह बात साफ की है कि वह सिनेमा से प्यार करते हैं और सभी भाषाओं का सम्मान करते हैं।

क्या है विवाद

जब उनसे हिंदी डेब्यू के बारे में पूछा गया तो जवाब दिया था, मुझे कई सारे हिंदी ऑफर मिलते रहते हैं लेकिन मुझे लगता है कि वे मुझे अफोर्ड नहीं कर पाएंगे। मैं ऐसी इंडस्ट्री में काम करके टाइम बर्बाद नहीं करना चाहता जो मुझे अफोर्ड नहीं कर सकती। साउथ में मुझे बहुत स्टारडम और सम्मान मिलता है। इसलिए मैंने अपनी इंडस्ट्री छोड़ने के बारे में कभी नहीं सोचा।