अशोक गहलोत ने भाजपा पर किया कड़ा प्रहार, कहा – ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ कभी नहीं होगा, ये बात करने वालों से देश खुद ही मुक्त हो जाएगा’

376
Ashok Gehlot

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भाजपा पर कड़ा प्रहार किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि “कांग्रेस मुक्त भारत” कभी नहीं होगा , बल्कि ऐसी बात करने वालों से देश कभी न कभी खुद मुक्त हो जाएगा.आपको बताते चले कि ‘नवसंकल्प चिंतन शिविर’ का आयोजन 13 मई से होगा। सबसे पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी इसे संबोधित करेंगी। इसके बाद छह अलग अलग समूहों में नेता चर्चा करेंगे और फिर इससे निकले निष्कर्ष को ‘नवसंकल्प’ के रूप में कांग्रेस कार्य समिति 15 मई को मंजूरी देगी. राहुल गांधी 15 मई को शिविर को संबोधित करेंगे।

‘नवसंकल्प चिंतन शिविर’ के आयोजन की शुरुआत से एक दिन पहले गहलोत बोले, “पिछले सात साल से देश के जो हालात हैं, वो सब आप जानते हैं. संविधान की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं , देश में तनाव बढ़ना, हिंसा का माहौल होना चिंता का विषय है.” कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने BJP पर निशाना साधते हुए कहा, “अफसोस होता है जब यह सुनते हैं 70 साल में क्या हुआ है? वो कांग्रेस मुक्त भारत की बात करते हैं.कांग्रेस मुक्त भारत कभी नहीं होगा, ये बात करने वालों से देश कभी खुद ही मुक्त हो जाएगा.’ उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार द्वारा जांच एजेंसियों का दुरूपयोग किया जा रहा है.