गुजरात : हार्दिक पटेल ने कांग्रेस हाईकमान पर कसा तंज, कहा- हम अलग तरह के नेता हैं, किसी खास परिवार से नहीं आते हैं

335
Hardik-Patel

गुजरात में कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने एक बार फिर पार्टी हाईकमान को लेकर बड़ा बयान दिया है। हार्दिक पटेल ने तंज कस्ते हुए कहा कि हम अलग तरह के नेता हैं, किसी खास परिवार से नहीं आते हैं और अपनी जगह खुद बनाई है। पटेल ने कहा कि कांग्रेस ने भले ही मुझे कार्यकारी अध्यक्ष बना दिया, लेकिन मेरी जिम्मेदारी तय नहीं। उन्होंने कहा कि अब चुनाव भी सिर्फ महीने ही दूर हैं और लोग यह जानना चाहते हैं कि मेरे आखिर क्या रोल है। उन्होंने कहा कि मैं 8,000 गांवों में गया हूं और लोगों की अपेक्षाओं को समझने का काम किया है।

हार्दिक पटेल ने एक मीडिया चैनल से बातचीत में कहा कि मैं एक साधारण परिवार से आता हूं और मेरा कोई पॉलिटिकिल बैकग्राउंड नहीं है। इसी वजह से कांग्रेस में मेरी बातों को सुना नहीं जाता है। राज्य में कांग्रेस नेता भाजपा सरकार से लड़ने में कोई रूचि नहीं ले रहे हैं। पिछले एक साल पार्टी के नेता एक बड़ा प्रेस कॉन्फ्रेंस तक नहीं करा सके है।

इतना ही नहीं हार्दिक पटेल ने आगे कहा कि दिल्ली में मेरा कोई गॉडफादर नहीं है। मुझे अपने ही दम पर काम करना है। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि राजस्थान में होने वाले चिंतन शिविर से कोई रास्ता निकलेगा, नए विचार आएंगे और पार्टी आगे बढ़ने की राह तैयार करेगी। भाजपा सरकार की ओर से अपने खिलाफ केस वापस लिए जाने पर हार्दिक ने कहा कि चुनाव को देखते हुए ऐसा किया गया है। उन्होंने कहा कि मेरा समुदाय गुजरात में बहुत मजबूत है और भाजपा को यही एक नहीं सैकड़ों केस वापस लेने पड़े हैं।