लखनऊ की जानी-मानी अभिनेत्री प्रिया मिश्रा का मानना है कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में लर्निंग कभी खत्म नहीं होती

    1564

    अभिनेत्री प्रिया मिश्रा मंज़िल के बजाए मार्ग में विश्वास रखती हैं। वह सोचती है कि मंजिल मनुष्यों को संतुष्ट करेगी और स्थिर हो जाएगी जबकि मार्ग हमें ज्ञान के मुक्त प्रवाह को प्राप्त करने की अनुमति देता है।

    प्रिया मिश्रा ने अपनी शानदार अदाकारी से साबित किया है कि सफलता की दिशा में अपनी यात्रा को परिभाषित करने के प्रयास ही आपको सफलता की ओर प्रसारित करते है। उन्होंने जब अपना करियर शुरू किया था तब उनके पास कुछ नहीं था, लेकिन अब उन्होंने अभिनय के क्षेत्र में अपनी एक एहम जगह बना ली है।

    उन्होंने न केवल अपनी सबक और शिक्षाओं से खुद की मदद की है, बल्कि अन्य लोग जिन्हें इंडस्टी में आने का कोई सहारा नहीं था उनकी भी मदद की हैं।

    इसके अलावा, covid-19 के दौरान, उन्होंने बैठकों का आयोजन किया, जिसमे उन्होंने लोगों को चिंता न करने और अंतिम परिणामों पर ध्यान केंद्रित रखने की सीख दी।

    प्रिया मिश्रा का मानना  है की जब आप अपने जीवन में प्रयास को लागू करते है, तो हर एक दिन परिवर्तन होता है। उनका अभिनय और काम लोगों पर एक अलग तरह का प्रभाव छोड़ता है। अपने व्यक्तिगत और कार्य जीवन के प्रबंधन, काम करने और मॉडलिंग करने से, इस क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ करने के लिए – प्रिया ने कुछ प्रसिद्ध अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के साथ काम करके अपनी अलग छाप छोड़ी है।

    उनका भविष्य के दीर्घकालिक योजना है कि उन्हें इंडस्ट्री में बहुत सारा काम करना है। वह दृढ़ता से मानती है कि नई चीजें सीखना किसी के जीवन में कभी समाप्त नहीं होती है और हर दिन कुछ नया सीखने कि एक नई शुरुआत होती है।