मेट गाला 2023 में आलिया भट्ट के साथ हुआ लोचा, लोगों ने उन्हें ऐश्वर्या राय कहकर बुलाया..

74

मेट गाला 2023 का आगाज हो चुका है। हर बार की तरह ही इस बार भी मेट गाला ने दुनिया भर में सुर्खियां बटोरीं। सेलेब्स के बेहतरीन से बेहतरीन लुक हर तरफ वायरल हुए। फोटोज से लेकर वीडियोज तक हर चीज ने सोशल मीडिया से लेकर अखबारों तक में खूब सुर्खियां बटोरीं। इस कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का भी एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें लोग उन्हें आलिया भट्ट की जगह ऐश्वर्या राय कहकर बुला रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने मेट गाला 2023 में शिरकत की। यह पहली बार था जब उन्हें रेड कार्पेट के लिए इन्वाइट किया गया था। पहली बार के चलते आलिया भट्ट का लुक काफी चर्चा में रहा। फैंस से लेकर मीडिया तक ने उनके लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं। जिस वक्त से लोगों को पता चला था कि आलिया भट्ट मेट गाला 2023 में डेब्यू करने जा रही हैं उसी पल से लोगों को उनके फर्स्ट लुक का इंतजार था। फोटोज से लेकर वीडियोज तक की खूब चर्चा रही। इसी बीच आलिया भट्ट का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें पैपराजी उन्हें ऐश्वर्या राय कहकर बुला रहे हैं।

जब आलिया भट्ट को पैप ने समझा ऐश्वर्या राय

आलिया भट्ट का मेट गाला 2023 से एक वीडियो सामने आया है जिसमें आलिया भट्ट मेट गाला में रेड कार्पेट पर चल रही हैं और इस दौरान पैपराजी उनकी फोटो क्लिक करने के लिए आवाज देते हैं। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसने सबका ध्यान खींच लिया। दरअसल पैप ने आलिया भट्ट को गलती से ऐश्वर्या राय समझ लिया और पैपराजी उन्हें ऐश्वर्या कहकर बुलाने लगे। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख लोग इसपर जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।