सेल्फी पर उखड़ गया ‘पठान’, एयरपोर्ट पर दिखाया एटीट्यूड, नेटीजंस बोले- ‘अब ‘जवान’ से पहले बदल जाएंगे तेवर’..

93

शाहरुख खान कई बार यह कह चुके हैं कि उन्हें फेम शुरू से चाहिए थे और वे इसे बहुत एंजॉय करते हैं. कई मौकों पर वे यह भी कह चुके हैं कि फैंस का प्यार ही उन्हें आज भी ‘बॉलीवुड का बादशाह’ बनाए हुए है. लेकिन लगता है वे खुद ही इस बात को भूल गए हैं या फिर वे ये बातें सिर्फ अपने इंटरव्यूज में ही कहते हैं, हकीकत में वे इस बात से वास्ता नहीं रखते. इसका उदाहरण हाल ही एयरपोर्ट पर देखने को मिला. एयरपोर्ट जब एक फैन उनकी सेल्फी लेने लगा तो शाहरुख उखड़ गए और उसका हाथ झटक दिया. शाहरुख का यह अंदाज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

शाहरुख खान लंबे समय से हिट को तरस रहे थे. इस साल की शुरुआत में जब उनकी फिल्म ‘पठान’ रिलीज हुई तो दर्शकों ने उन्हें खूब प्यार दिया. नतीजन शाहरुख की फिल्म ने करोड़ों की कमाई की और साल की पहली हिट बॉलीवुड मूवी बन गई. लेकिन लगता है कि इस कारण ‘पठान’ के भाव सातवें आसमान पर पहुंच गए हैं और वे उन्हीं फैंस का ​दिल दुखा रहे हैं, जिन्होंने उन्हें सफल बनाया है. शाहरुख का व्यवहार देखकर नेटीजंस ने सोशल प्लेटफॉर्म पर उनकी क्लास लगाना शुरू कर दिया है.

और चढ़ाओ सिर पर…

वीडियो में नजर आ रहा है कि जैसे ही शाहरुख एयरपोर्ट से निकल रहे हैं, वहां खड़ा एक फैन उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता है. इस पर शाहरुख उसका हाथ झटक देते हैं और फिर उसे लुक देते हैं. शाहरुख का यह व्यहवहार देखकर कुछ लोग फैंस पर ही गुस्सा कर रहे हैं और कह रहे हैं, ‘और चढ़ाओ इसे सिर पर’. वहीं, एक का कहना था, ‘पठान हिट हो गई अब ‘जवान’ से पहले तेवर बदलेंगे.’ एक ने लिखा, ‘हम ही लोगों की वजह से ‘पठान’ हिट हुई है, नहीं तो इतने सालों से फ्लॉप हो रहे थे.’ एक यूजर का कहना था, ‘सर, थोड़ा तो फैंस की ​रेस्पेक्ट कर लो.’