लंबे इंतजार के बाद रिलीज हुआ ‘छत्रपति’ का ट्रेलर, धमाकेदार एक्शन ने किया फैंस को हैरान..

98

एसएस राजामौली की फेमस फिल्म “छत्रपति” के हिंदी रीमेंक का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इसके साउथ वर्जन की तरह ही इसके रीमेक वर्जन में भी श्रीनिवास बेलमकोंडा ही नजर आने वाले हैं। एक्टर इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रहे हैं।

फिल्म “छत्रपति” के हिंदी रीमेक का ट्रेलर कल लॉन्च कर दिया गया। जबरदस्त एक्शन, थ्रिल, इमोशन्स, रोमांस, सस्पेंस से भरे ट्रेलर को देख फैंस हैरान रह गए हैं। तेलुगु की ही तरह यह फिल्म भी धमाकेदार नजर आ रही है। म्यूजिक, ड्रामा और एक्शन का जबरदस्त कॉम्बिनेशन आपको ट्रेलर में देखने को मिल जाएगा। इस फिल्म की सबसे खास बात ये है कि इस फिल्म में कोई हिंदी एक्टर नहीं, बल्कि साउथ एक्टर श्रीनिवास बेलमकोंडा हिंदी बॉक्स ऑफिस पर डेब्यू कर रहे हैं।

12 मई को होगी रिलीज

पेन इंडिया के तहत बन रही इस फिल्म का निर्देशन वीवी विनायक ने किया है। वहीं फेमस डायरेक्टर राजामौली के पिता विजयेंद्र प्रसाद ने इस फिल्म की स्टोरी लिखी है। फिल्म में नुसरत भरूचा श्रीनिवास बेलमकोंडा के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। “छत्रपति” हिंदी में 12 मई को देशभर में रिलीज होगी। तेलुगु फिल्म छत्रपति 2005 में रिलीज हुई थी। एसएस राजामौली की यह चौथी फिल्म थी। प्रभास के साथ श्रिया सरन ने लीड रोल निभाया था। कहानी दो सौतेले भाइयों के इर्द-गिर्द घूमते हुए नजर आएगी।