कुंडली भाग्य फेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या को दलाई लामा के खिलाफ पोस्ट करना पड़ा भारी, मांगी माफ़ी..

162

इन दिनों तिब्बती धर्मगुरू दलाई लामा सुर्खियों में हैं। दरअसल उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक बच्चे को किस कर रहे हैं। तमाम लोगों ने उनके इस वीडियो पर आपत्ति जताई और सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी। इस लिस्ट में टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने भी अपनी राय रखी जिसके लिए उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। अब एक्ट्रेस को लोगों से माफी मांगनी पड़ी है जिसका पोस्ट उन्होंने सोशल मीडिया पर किया है।

श्रद्धा आर्या ने मांगी माफी

श्रद्धा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट किया है जिसमें वह लोगों से माफी मांगती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, ‘मेरे पेज पर कई लोग हेटफुल चीजें लिख रहे हैं। मैं आप लोगों को नहीं जानती हूं और मेरे अंदर आपके, आपके धर्म के खिलाफ कुछ भी नहीं है। एक एक्ट की निंदा की गई है, ना कि किसी कम्युनिटी, धर्म या जगह की।

पोस्ट को लेकर की बात

वे आगे लिखती हैं कि अगर घटना की आलोचना करने के लिए मेरे शब्दों की च्वाइस बहुत कठोर थी, तो मैं माफी मांगती हूं। दुख की बात है कि भारत चाइल्ड अब्यूज से पीड़ित है और यह पहले से ही बहुत दिल तोड़ने वाला है इसलिए जो एक्ट या शब्द चाइल्ड अब्यूज को मोटिवेट करते हैं, वह गुस्सा दिलाने वाला और अनुचित है।’