Kareena Kapoor Khan ने शेयर की इब्राहिम की ऐसी फोटो, लोगों की हट नहीं रही नजर..

143

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन आप उन्हें कुछ न कुछ पोस्ट करते हुए देखेंगे। बात चाहे इवेंट की हो, पार्टी की हो, वेकेशन की हो या फिर फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करने की हो-करीना कपूर खान आपको किसी न किसी बहाने एक्टिव दिख ही जाएंगी।

करीना कपूर खान ने किया पोस्ट

एक बार फिर करीना कपूर खान ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो अपलोड की है। बेगम ने सिबलिंग डे के मौके पर इंस्टा पर लेटेस्ट फोटो शेयर की है। इस फोटो में उनके बड़े बेटे तैमूर अपने सिबलिंग बड़े भाई की तरह एब्स फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं। तैमूर बड़े भाई को देख टी-शर्ट उठाकर एब्स दिखा रहे हैं। अपने पोस्ट में करीना ने लिखा- ‘क्या सिबलिंग डे था कल या आज। ये तो रोज ही होता है। ये हैं लैगी और टिम-टिम।’

लोग कर रहे कमेंट

करीना कपूर की इस लेटेस्ट फोटो को देखकर उनके फैंस कमेंट करने में लग गए। इस फोटो में सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम की जीन्स की जिप खुली हुई है जिसे देखकर फैंस उन्हें ट्रोल भी करने लगे। लोग करीना कपूर के कमेंट सेक्शन में खूब मजाक उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, लैगी (इब्राहिम) की जिप खुली है, उन्हें बता दीजिए। वहीं, दूसरे ने लिखा- इब्राहिम भाई जिप तो बंद कर लीजिए।