सिद्धार्थ निगम ने खोला राज, ​तुनिषा शर्मा से 1 दिन पहले हुई थी वीडियो कॉल पर बात..

107

सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ इन दिनों चर्चा में है. फिल्म का हाल ही ट्रेलर रिलीज हुआ है, जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. फिल्म में सलमान के भाई के किरदार में एक्टर सिद्धार्थ निगम भी नजर आएंगे. फिल्म को लेकर उत्साहित सिद्धार्थ ने हाल तु​निषा शर्मा से जुड़ी एक खास बात शेयर की. सिद्धार्थ के अनुसार, उन्होंने ​तुनिषा की मौत से एक दिन पहले उनसे बात की थी.

दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई

दरअसल सिद्धार्थ निगम और ​तुनिषा शर्मा ने ‘चक्रवती सम्राट अशोक’ में साथ काम किया था. इसी दौरान दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई थी. हाल ही एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने इस बात का खुलासा किया कि वे तुनिषा की मौत से एक दिन पहले उनकी वीडियो कॉल पर उनसे बात हुई थी. इसके अलावा उन्होंने बताया कि वे इस खबर से डिप्रेशन में आ गए थे.

तुनिषा को याद करते हुए सिद्धार्थ ने बताया, ‘यह बहुत ही डिप्रेसिंग मूमेंट था. मैं फिल्म की शूटिंग कर रहा था, तब जस्सी पाजी के पास उसका वीडियो कॉल आया था. वे दोनों एक साथ एक म्यूजिक वीडियो करने वाले थे. मैंने उसी दौरान ​तुनिषा से करीब 1 साल बाद बात की थी. वह बहुत उत्साहित थी और मिलने का प्लान बना रही थी. अगले ही दिन जब मैं वर्कआउट कर रहा था तो मुझे तुनिषा के बारे में पता चला. मुझे लगा यह प्रैंक कॉल है. लेकिन यह सच था और यह सुनकर मेरे पैरों तले जमीन खिसक गई. यह अविश्वसनीय था. उसे बहुत लोग प्यार करते थे. कहते हैं ना जिंदगी अप्रत्याशित होती है. इस दर्द को शब्दों में बयां करना मुश्किल है.’