Lucknow News : 13 वर्षीय किशोरी से गैंगरेप, परिजनों ने किया हंगामा, FIR दर्ज..

178
rape case

राजधानी लखनऊ के पीजीआई थाने इलाके की एक किशोरी ने एक डॉक्टर पर उसे प्रताड़ित करने और दुष्कर्म कराने का आरोप लगाया है। लड़की के परिजनों के थाने पहुंचने और हंगामा करने पर पुलिस हरकत में आई है और आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।

दरअसल 13 वर्षीय पीड़िता के मुताबिक वह वृंदावन कॉलोनी निवासी डॉक्टर के घर काम करती है। सोमवार शाम को वह काम पर गई थी। जहां उस पर मोबाइल चोरी करने का आरोप लगाया गया। पीड़िता का आरोप है कि पहले तो डॉक्टर ने उसे अपने परिचित के फ्लैट में बंधक बना और फिर साथी के साथ मिलकर पिटाई की। साथ ही गलत काम भी किया। मंगलवार सुबह उसे बरौली के पास जंगल में छोड़ कर आरोपी फरार हो गए। बेटी की आपबीती सुनकर परिजन पीजीआई कोतवाली पहुंचे। जहां आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दी गई।

परिजनों ने किया हंगामा:-

जानकारी के मुताबिक, पुलिस के जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कहने पर परिजनों ने थाने में हंगामा शुरू कर दिया। हंगामा बढ़ता देख पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी। इंस्पेक्टर राणा राजेश सिंह ने बताया कि किशोरी का मेडिकल चेकअप कराया गया है। किशोरी के बताए मुताबिक आरोपियों की पहचान कर ली गई है। आरोपियों की तलाश में दबिश जा रही है।