Khatron Ke Khiladi 11: इस हफ्ते शो में होगा ‘नो एलिमिनेशन वीक’, टिकट टू फिनाले की दौड़ से बाहर हुईं श्वेता और सना

328

खतरों के खिलाड़ी सीजन- 11 के शनिवार को प्रसारित हुए एपिसोड में शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने बड़ा एलान किया। रोहित ने बताया कि इस हफ्ते सभी कंटेस्टेंट्स को सीधे फिनाले वीक में शामिल होने का मौका दिया जाएगा। यही नहीं रोहित ने यह भी कहा इस हफ्ते शो से किसी को भी बाहर नहीं किया जाएगा। हालांकि, इस फैसले में ट्विस्ट लाते हुए होस्ट ने बताया कि 8 प्रतिभागियो में से सिर्फ 6 ही टिकट टू फिलाने की दौड़ में शामिल होंगे, जबकि 2 कंटेस्टेंट इस रेस बाहर हो जाएंगे। 

इसी क्रम में सबसे पहले राहुल वैद्य, विशाल आदित्य सिंह, सना मकबूल और दिव्यांका त्रिपाठी को एक टास्क दिया गया। इस टास्क के तहत प्रतिभागी को जमीन से दूर ऊंचाई पर एक लगे एक जाल की तरफ फेका गया। उन्हें अपने हाथों से जाल को पकड़ कर उसमें लगे हुए फ्लैग्स निकालने थे। इस टास्क में सबसे पहले विशाल और राहुल के बीच मुकाबला हुआ। लेकिन इस मुकाबले में राहुल के हाथों से जवाब दिया और उन्हें टास्क बीच में छोड़ना पड़ा।

विशाल और दिव्यांका को मिली जीत
इसके बाद में दिव्यांका और सना मकबूल ने टास्क शुरू किया। दोनों ने ही इसे पूरा करने में अपनी जान लगा दी। लेकिन, दिव्यांका ने काफी शानदार तरीके से इस टास्क को सबसे पहले पूरा किया। हालांकि, सना आत्मविश्वास कमी के कारण पीछे रह गई और इस तरह पहले टास्क में राहुल वैद्य और सना को हार का मुंह देखना पड़ा। 

रोहित ने की राहुल की खिंचाई

वहीं, टास्क पूरा करने पर विशाल आदित्य सिंह और दिव्यांका त्रिपाठी दहिया ने ‘टिकट टू फिनाले’ की तरफ अपना पहला कदम बढ़ा लिया है। विशाल और दिव्यांका की जीत का एलान करते हुए रोहित शेट्टी ने राहुल की खिंचाई भी की। उन्होंने कहा कि क्या राहुल ऊपर जाल में लटके हुए रोमांस कर रहे थे। इस पर राहुल ने कहा कि जब उन्होंने दूसरा फ्लैग निकाला, तब उन्हें उस दौरान काफी वक्त लगा और इस दौरान उनके हाथ- पैरों ने जवाब दिया। राहुल ने कहा उन्हें यह राउंड हारने का कोई अफसोस नहीं है।

पार्टनर टास्क में जीतेंगे राहुल और वरुण 

इसके बाद कंटेस्टेंट को एक पार्टनर स्टंट दिया जाएगा। इसके तहत एक पार्टनर को मगरमच्छों पर बंधे 5 झंडों को इकट्ठा करना होगा। वहीं, दूसरा साथी बाद में प्रवेश करेगा और बाकी के बचे 5 झंडे एकत्र करेगा। आखिर में लाल झंडे वाले एक मगरमच्छ को उठाकर बाड़ के दूसरी तरफ रखना होगा। इस टास्क में राहुल और वरुण पार्टनर होंगे, जबकि श्वेता सना के साथ खेलतीं नजर आएंगी।

टिकट टू फिनाले की दौड़ से बाहर हुई श्वेता और सना
श्वेता और सना पहले जाकर इसे पूरा करते हैं। लेकिन, राहुल और वरुण इस स्टंट को पहले पूरा कर जीत हासिल कर लेते हैं। इसी के साथ श्वेता तिवारी और सना मकबुल टिकट टू फिनाले की दौड़ से बाहर हो जाएंगे।