गायक जुबिन नौटियाल ने KBC 13 में एक करोड़ जीतने वालीं हिमानी बुंदेला के घर पहुंच कर दिया सरप्राइज – पसंद का गाना भी गाया

554

कौन बनेगा करोड़पति 13’ की शानदार शुरुआत हो चुकी है। शो को हमेशा की तरह दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है। इस सीजन की पहली करोड़पति आगरा की रहने वालीं हिमानी बुंदेला बनीं। हिमानी पेशे से एक टीचर हैं। एक हादसे में उनकी आंखों की रोशनी चली गई थी। केबीसी में एक करोड़ जीतने के बाद उनका एक सपना तो पूरा हो गया इसके साथ गायक जुबिन नौटियाल से मिलने की भी उनकी चाहत पूरी हो गई।

बहन ने की मदद
शो में हिमानी ने बताया था कि वह जुबिन नौटियाल से मिलना चाहती हैं। करोड़पति बनने के बाद उनकी बात जुबिन नौटियाल से हुई थी। उनकी मासूमियस से जुबनि इम्प्रेस हुए और उन्हें सरप्राइज देने का फैसला किया। हिमानी की बहन ने इसमें जुबिन की टीम की मदद की और पूरी व्यवस्था हो पाई।

सभी ने जताया प्यार
समाचार एजेंसी आईएएनएस से जुबिन ने कहा कि ‘जब हिमानी ने मुझे वॉयस मैसेज भेजा तो मैं इम्प्रेस हो गया। मुझे पता था कि मुझे उससे मिलना है। जब मैं हिमानी से मिला तो वह बहुत गर्मजोशी और प्यार से से मिलीं। उनके परिवार ने बहुत प्यार जताया। इस खुशी को बताया नहीं जा सकता है कि कैसा महसूस कर रहा हूं।‘

पसंद का गाना भी गाया
जुबिन उनके आगरा स्थित घर पर एक पत्रकार बनकर मिलने पहुंचे थे। जब जुबिन उनके पहुंचे तो हिमानी के बगल में बैठ तब उन्हें लगा कि यह पत्रकार नहीं जुबिन हैं। हिमानी को उनका गाना ‘खुशी जब भी तेरी’ बहुत पसंद है। सिंगर ने इस मौके पर उनका यह गाना भी गाया।