राहुल वैद्य ने स्टेज पर गाया सिद्धार्थ शुक्ला का फेवरेट गाना, बोले- मुझे नहीं गाना था – लेकिन मैं उसके लिए गाना चाहता हूं’।

804

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर के बाद आज भी फैंस, परिवार और दोस्त इस सदमे से उबर नहीं पाए हैं। हर कोई उनसे जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज के जरिए सिद्धार्थ को याद करता नजर आ रहा है। वहीं, हाल ही में राहुल वैद्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में आ गया है, जिसमें वो अपने क्लोज फ्रेंड सिद्धार्थ को खोने के बाद इमोशनल होते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में वो सिद्धार्थ का फेवरेट बॉलीवुड गाना गाकर उन्हें याद कर रहे हैं।

सिद्धार्थ का फेवरेट गाना
राहुल वैद्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गया है। जिसमें वो किसी ईवेंट के दौरान स्टेज पर परफॉर्मेंस देने के लिए खड़े हैं और कहते दिख रहे हैं- ‘ये गाना खास तौर पर एक दोस्त के लिए है जो कल ही गुजर गया… हमने उसे खो दिया! मैं बात कर रहा हूं मेरे फेवरेट सिद्धार्थ शुक्ला की। मेरा बहुत करीबी दोस्त था। उसका फेवरेट गाना है। जो मुझे नहीं गाना था लेकिन मैं उसके लिए गाना चाहता हूं’।

सिद्धार्थ के 40वें जन्मदिन को लेकर की थी बात
इस वीडियो में राहुल रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ का गाना ‘तू जाने ना’ गाते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो ने सिद्धार्थ के फैंस को इमोशनल कर दिया है। इससे पहले राहुल वैद्य ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि बिग बॉस 14 में वो सिर्फ सिद्धार्थ की वजह से ही रह पाए। उन्होंने शनिवार को एक वीडियो शेयर करते हुए ये भी बताया था कि किस तरह धूमधाम से सिद्धार्थ का 40वां जन्मदिन सेलीब्रेट किया गया था