कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने ‘द कपिल शर्मा शो’ पर लगाया आरोप

572
Vivek Agnihotri accuses kapil sharma show team of not inviting

विवेक अग्निहोत्री अपनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं. हाल ही में ‘द कश्मीर फाइल्स’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान लोगों के बेहद इमोशनल रिएक्शन सामने आ रहे हैं. ऐसे में फैंस सोशल मीडिया पर फिल्ममेकर को कहते दिखे कि उन्हें अपनी फिल्म को और प्रमोट करना चाहिए। ऐसे में डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने खुलासा किया कि कपिल शर्मा की टीम को फिल्म द कश्मीर फाइल्स की टीम ने अप्रोच किया था लेकिन उन्होंने उन्हें शो पर लेने से इनकार कर दिया. इसके बाद अब विवेक अग्निहोत्री ने अपना गुस्सा एक ट्वीट कर जाहिर किया है.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, एक फैन ने विवेक अग्निहोत्री से जब कहा था कि उन्हें कपिल के शो पर अपनी फिल्म को प्रमोट करना चाहिए, साथ ही फैन ने इच्छा जाहिर की थी कि वह कपिल के शो पर अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती को साथ देखना चाहते हैं. इसी बात का जवाब विवेक अग्निहोत्री ने दिया था. विवेक अग्निहोत्री ने कहा- कि कॉमेडियन ने फिल्म की टीम को इंवाइट करने से इसलिए मना कर दिया है क्योंकि फिल्म में कमर्शल बड़े स्टार्स नहीं हैं।
विवेक अग्निहोत्री ने एक अन्य फैन के ट्वीट का रिप्लाई कर कहा- ‘मैं डिसाइड नहीं कर सकता कुछ, पता नहीं कि कपिल शर्मा के शो पर किसको डिसाइड करना चाहिए, किसकी चॉइस से शो पर मेहमान बुलाए जाते हैं, ये उनकी चॉइस है या फिर प्रोड्यूसर्स की, पता नहीं. जहां तक बॉलीवुड का सवाल है एक बात कहना चाहूंगा , एक बार अमिताभ बच्चन ने गांधीज को लेकर कहा था- वो राजा हैं हम रंक.’

बता दें, ‘द ताशकंद फाइल्स’ की जोरदार पकड़ के बाद, निर्माता विवेक अग्निहोत्री कश्मीर नरसंहार के पीड़ितों की सच्ची कहानियों पर आधारित एक और चौंकाने वाली, दिलचस्प और क्रूर ईमानदार फिल्म के साथ वापस आ गए हैं।

फिल्म को लेकर क्या बोले विवेक अग्निहोत्री
निर्देशक विवेक अग्निहोत्री कहते हैं, “कश्मीर नरसंहार की कहानी को बड़े पर्दे पर लाना कोई आसान काम नहीं है और इसे बहुत संवेदनशीलता के साथ संभालना पड़ा। यह फिल्म आंखें खोलने का वादा करती है और एक प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी के साथ, दर्शक इस रॉ और रियल नरेटिव के माध्यम से भारतीय इतिहास की इस घटना को फिर से देख सकते हैं। ”