आलिया भट्ट स्टारर गंगुबाई काठियावाड़ी नेटफ्लिक्स पर देर से होगी स्ट्रीम

447
gangubai kathiawadi on netflix

25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी बॉक्स ऑफिस पर काफी प्रदर्शन कर रही है। फिल्म में आलिया भट्ट के अभिनय की खूब तारीफ हो रही है। उन्होंने गंगूबाई के किरदार से दर्शकों और फिल्म समीक्षकों को प्रभावित किया है। पहले थिएटर में फिल्म के रिलीज होने के बाद इसे ओटीटी पर रिलीज किया जाने वाला था, लेकिन अब इसमें देरी हो रही है।

सुनने में आ रहा है कि ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की स्ट्रीमिंग में नेटफ्लिक्स एक महीने की देरी करेगा। उनसे रिक्वेस्ट की गई कि फिल्म को 1 महीने बाद स्ट्रीम किया जाए ताकि थिएटर के जरिए फिल्म की कमाई चलती जाए। रिपोर्ट्स के मुताबिक गंगुबाई काठियावाड़ी अब नेटफ्लिक्स पर अप्रैल के आखिरी हफ्ते में स्ट्रीम होगी।

लॉकडाउन में ट्रेंड बन गया था कि फिल्में थिएट्रिकल रिलीज के एक महीने बाद ओटीटी पर आ जाती थीं। अब ओटीटी के दर्शकों का इंतजार बढ़ सकता है। इस फिल्म ने दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। भंसाली प्रोडक्शंस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर फिल्म की कमाई का आंकड़ा शेयर किया था।

इस फिल्म में आलिया भट्ट का चरित्र वास्तविक जीवन से प्रभावित है। दरअसल आलिया इस फिल्म में गंगूबाई कोठेवाली का किरदार निभाया है, जिसे कम उम्र में वेश्यावृत्ति में बेच दिया गया था। हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वींस ऑफ मुंबई’ के एक अध्याय पर इस फिल्म की कहानी आधारित है।