कार्तिक आर्यन भी आये कोरोना की चपेट में -बंद हुई ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग, कियारा और तब्बू का भो होगा टेस्ट

291
KARTIK ARYAN

पिछले कुछ दिनों में कई स्टार्स कोरोना वायरस का शिकार हुए हैं। मनोज बाजपेयी, रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, सिद्धांत चतुर्वेदी और बिग बॉस 14 फेम निक्की तंबोली के बाद कार्तिक आर्यन भी कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं। कार्तिक ने 22 मार्च को अपने इंस्टाग्राम एक पोस्ट शेयर किया जिस पर + का साइन बना था और कैप्शन में लिखा था पॉजिटिव हो गया हूं दुआ करो।

कार्तिक इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और तब्बू के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग कर रहे है जिस फिलहाल के लिए रोक दिया गया है। कार्तिक को केविड 19 पॉजिटिव होने के बाद अब कुछ दिन फिल्म के शूटिंग नहीं की जाएगी। इतना ही नहीं लेटेस्ट खबर के मुताबिक अब कियारा और तब्बू का भी कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा।

एक सूत्र ने ईटाइम्स से बातचीत में बताया, ‘कार्तिक के कोरोना संक्रमित होने के बाद कियारा और तब्बू समेत सभी टीम मेंबर्स का कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा। या शायद दोनों ने अपना टेस्ट करवा लिया है बस रिपोर्ट आना बाकी है। कल (22 मार्च) तब्बू ने कार्तिक आर्यन के साथ शूटिंग की थी जब्कि कियारा को कार्तिक के साथ कोई सीन शूट नहीं करना था। कार्तिक, तब्बू और कियारा के अलावा इस फिल्म में संजय मिश्रा, राजपाल यादव, मिलिंद गुणाजी, राजेश शर्मा भी काम कर रहे हैं, उम्मीद करते हैं वो ठीक हों’।

आपको बता दें कि तब्बू कोविड के डर से ही ‘भूल भुलैया’ के सेट पर नहीं आ रही थीं, लेकिन फिर कुछ दिनों पहले ही वह शूटिंग के लिए आई थीं। कार्तिक ने कुछ दिन पहले एक फोटो भी शेयर किया था जिसमें तब्बू एक प्लास्टिक कर्टेन के पीछे नज़र आ रही थीं’। आपको बता दें कि कार्तिक ने हाल ही में सेलेब्रिटी डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए लैक्मे फैशन वीक में वॉक किया था, जिसमें कियारा आडवाणी उनके साथ थीं।