अंकिता लोखंडे का खुलासा, सुशांत सिंह राजपूत के लिए छोड़ दी थी ‘बाजीराव मस्तानी’, क्योंकि मैं सुशांत सिंह राजपूत से शादी करना चाहती थी’

409

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का बीते साल निधन हो गया था। उनके निधन से फैंस के साथ उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री अंकिता लोखंडे को गहरा सदमा लगा था। दिवंगत अभिनेता के लिए अंकिता अक्सर सोशल मीडिया पर अपना दर्द भी जाहिर करती रहती हैं। सुशांत सिंह राजपूत की वजह से अंकिता लोखंडे को बहुत बार सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ता है। हालांकि वह ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब भी देती रहती हैं। अंकिता लोखंडे लंबे समय तक सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रही थीं। उनके निधन से अंकिता को काफी सदमा लगा था और उन्होंने मीडिया से बात कर ढेर सारी जानकारी साझा की थी।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के कुछ समय बाद अंकिता लोखंडे अपने निजी जिंदगी में व्यस्त हो गईं और सोशल मीडिया पर अपनी खास और खुशनुमा वीडियो-तस्वीरें साझा करती रहती हैं। ऐसे में कई सोशल मीडिया यूजर्स अंकिता लोखंडे पर सुशांत सिंह राजपूत को छोड़ने का आरोप भी लगाते रहते हैं और ट्रोल करते रहते हैं, लेकिन अभिनेत्री हर बात का बेकाकी से जवाब देती रहती हैं। अब सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अंकिता लोखंडे ने उनके साथ अपने रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

अंकिता लोखंडे ने बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिश्ता कैसे टूटा और वह उनकी मौत के बाद काफी सदमे में थीं। इस बात को अंकिता लोखंडे ने अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड बबली को दिए इंटरव्यू में कहा है। उन्होंने इस इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी और सुशांत सिंह राजपूत को लेकर ढेर सारी बातें की। सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर अंकिता ने कहा, ‘मैं उस रिश्ते के लिए कर रही थी उस समय पर। क्योंकि मैं ऐसी इंसान नहीं हूं कि अपने निजी रिश्ते को बाहर लाकर उसका तमाशा बनाऊं’।

सुशांत सिंह राजपूत को छोड़ने की बात पर अंकिता लोखंडे ने कहा है कि यह लोगों की गलतफहमी है। उन्होंने आगे कहा, ‘मैं किसी पर आरोप नहीं लगा रही हूं। सुशांत ने अपनी पसंद को बहुत साफ कर दिया था कि वह अपने करियर के साथ आगे बढ़ना चाहते थे। उन्होंने अपना करियर चुना और वह आगे बढ़ गए, लेकिन ढाई सालों से मैं कई चीजों से जूझ रही थी। मैं इस स्थिति में नहीं थी कि मैं तुरंत काम पर जा सकूं। लेकिन मेरे परिवार ने मेरा साथ दिया। मेरी जिंदगी खत्म हो गया थी, मुझे नहीं पता था कि क्या करना है’।
बॉलीवुड बबल की खास बातचीज के दौरान अंकिता लोखंडे ने बताया वह शाहरुख खान की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ और संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘गोलियों की रासलील’ को सिर्फ सुशांत की लिए छोड़ दी थी। क्योंकि वह चाहती थीं कि सबसे पहले सुशांत का कुछ अच्छा हो जाए।

मेरे पार्टनर का अच्छा हो

रिपोर्ट के अनुसार, अंकिता ने कहा, ‘मैंने बहुत सी चीजों को छोड़ दिया। मैंने फिल्म हैप्पी न्यू ईयर छोड़ दी। मुझे याद है कि फराह मैम ने जब मुझे फिल्म ऑफर की थी तब एक काम की वजह मैं शाहरुख सर से मकाउ में मिली थी। उस मुलाकात में के दौरान शाहरुख खान ने कहा कि वो मुझे बेस्ट डेब्यू देने की कोशिश करेंगे। लेकिन अंदर ही अंदर मैं चाहती थी कि भगवान मेरा ना हो। लड़की कैसी होती है ना, वो हमेशा कोशिश करती है कि नहीं यार, मेरे पार्टनर का अच्छा हो।’

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में साथ काम किया था। इस शो के दौरान यह दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए थे और दोनों के बीच प्यार हो गया था। उस समय सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में भी रहते थे, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के बॉलीवुड में करियर शुरू करने के दौरान ही इन दोनों को ब्रेकअप हो गया था।