सूर्यपुत्र महावीर कर्ण’ में कर्ण बनेंगे रणवीर सिंह! , एक्टर को मिला ऑफर

215

एक्टर रणवीर सिंह के फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। खबरों की मानें तो बॉलीवुड फिल्म निर्माता वाशु भगनानी के प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली फिल्म‘महावीर कर्ण’में रणवीर सिंह लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे हैं। कयास ये भी है कि इस रोल के लिए रणवीर ने हामी भर दी है। हालांकि इस बारे में अभी तक ऑफिशियल अनाउसमेंट नहीं है।

पीपिंगमून वेबसाइट के मुताबिक, ‘पूजा एंटरटेनमेंट के मेकर्स को लगता है कि उनकी भारी भरकम फिल्म के लिए और इस फिल्म के थीम के अनुसार कर्ण के किरदार के लिए रणवीर सिंह एकदम परफेक्ट रहेंगे। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि महावीर कर्ण के रोल मेकर्स ने रणबीर सिंह से बात भी कर ली है। रणवीर सिंह ने भी इस प्रोजेक्ट में इंट्रेस्ट दिखाया है। अभी तक रणवीर सिंह और मेकर्स के बीच बातचीत फाइनल नहीं हुई है।’

विजुअल इफेक्ट पर भी रहेगी नजर

पोर्टल में ये भी कहा गया है कि पूजा एंटरटेनमेंट ने सूर्यपुत्र महावीर कर्ण का निर्माण एक नए सिरे से करना चाहते हैं। इसके लिए मेकर्स फिल्म को नई कास्ट के साथ ही साथ एक बड़े बैनर के साथ फिल्म चाहते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के मेकर्स इसे शानदार विजुअल इफेक्ट वर्क के साथ बनाएंगे और वो एक बेहतरीन एक्टर की तलाश में हैं जो कर्ण का किरदार खूबसूरती से पर्दे पर पेश कर सके।

इन फिल्मो में आएंगे नजर

रणवीर सिंह ने रामलीला, गुंडे, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत, सिम्बा, गली ब्वॉय जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जौहर दिखाया है। रणवीर की आने वाली फिल्में 83 और सर्कस रिलीज होने जा रही है। 83 में जहां वो क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाते दिखेंगे, वहीं सर्कस में वो डबल रोल में दिखेंगे।