बंगाल में मतदान से पहले भाजपा ने किया चुनाव प्रचार और तेज – आज बंगाल के दौरे पर रहेंगे शाह व नड्डा, करेंगे रोड शो व रैली

253

बंगाल में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर 27 मार्च को होने वाले पहले चरण के मतदान से पहले भाजपा ने चुनाव प्रचार और तेज कर दिया है। इसी के मद्देनजर मंगलवार को एक बार फिर भाजपा के दो कद्दावर नेता केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह एवं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बंगाल के दौरे पर रहेंगे। दोनों यहां अलग-अलग स्थानों पर चुनावी रैली व रोड शो करेंगे। शाह की एक सप्ताह के भीतर जहां बंगाल की यह तीसरी यात्रा होगी वहीं नड्डा की दूसरी यात्रा होगी।

इससे पहले रविवार को शाह ने रैली करने के साथ बंगाल चुनाव के लिए भाजपा का चुनावी संकल्प पत्र (घोषणा पत्र) जारी किया था। इसके बाद दो दिनों के भीतर शाह फिर बंगाल आ रहे हैं। प्रदेश भाजपा की ओर से जारी बयान के अनुसार, शाह मंगलवार को दक्षिण 24 परगना जिले के गोसाबा में दोपहर 12 बजे से रैली करेंगे। इसके बाद दोपहर तीन बजे से मेदिनीपुर में उनका रोड शो है।

वहीं, भाजपा अध्यक्ष नड्डा पश्चिम मेदिनीपुर जिले के घाटाल शहर में दोपहर 3.20 बजे से रोड शो करेंगे। दोनों नेता रैली व रोड शो के बाद उसी दिन वापस दिल्ली लौट जाएंगे। बता दें कि बंगाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। चार दिनों अंदर उन्होंने पुरुलिया, खडग़पुर व बांकुड़ा में तीन ताबड़तोड़ रैलियां की हैं। पीएम 24 मार्च को भी बंगाल में रैली करेंगे।