पराग अग्रवाल के ट्विटर सीईओ बनते ही कंगना रनौत ने उड़ाया जैक डोर्सी का मजाक कहा -“अलविदा चाचा जैक”

407
KANGANA RANAWAT

कंगना रनौत, अनुपम खेर और कुछ अन्य लोगों ने भारतीय मूल के अमेरिकी पराग अग्रवाल को ट्विटर के नए सीईओ के रूप में जैक डोर्सी की जगह लेने पर प्रतिक्रिया दी है। बता दें, कंगना का अकाउंट ट्विटर द्वारा स्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया था। जैक के हटने पर अपनी प्रतिक्रिया साझा करने के लिए कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया। उन्होंने उसी के बारे में एक ट्वीट साझा किया और लिखा, “अलविदा चाचा जैक …”

अनुपम खेर ने पराग का नए सीईओ के रूप में स्वागत करते हुए प्रसन्नता व्यक्त की। उन्होंने हिंदी में ट्वीट किया, “हमारे हिंदुस्तानी भाई, पराग अग्रवाल ट्विटर के नए सीईओ बन रहे हैं! कुछ भी हो सकता है।

सोनम ने ट्विटर पर जैक के पोस्ट को रीट्वीट करते हुए अपने फॉलोअर्स को कंपनी से उनके इस्तीफे की जानकारी दी। जैक डोर्सी, जिन्होंने कंपनी की सह-स्थापना की था और सोमवार को इस्तीफा दे दिया और इसके लिए कोई विशेष कारण नहीं बताया।

सोनम कपूर

इस साल 3 मई को कंगना के खाते को ‘स्थायी रूप से निलंबित’ कर दिया गया था, जब उन्होंने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव परिणामों की प्रतिक्रिया में भड़काऊ ट्वीट्स की एक श्रृंखला पोस्ट की थी। एक ट्विटर प्रवक्ता ने कहा था कि “ट्विटर नियमों के बार-बार उल्लंघन के लिए विशेष रूप से हमारी घृणित आचरण नीति और अपमानजनक व्यवहार नीति के लिए उनका खाता निलंबित कर दिया गया था।” इसके बाद से कंगना अपने इंस्टाग्राम अकाउंट और कू एप पर अपने विचार साझा करती रहती हैं।