बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का Beyond the Star ड्राक्यूमेंट्री में दिखेगा सफर – एक्टर के अनसुने किस्सों का होगा खुलासा

550
SALMAN KHAN
SALMAN KHAN

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने कहा कि उनके जीवन और करियर पर बनने वाली डॉक्यूमेंट्री सीरीज ‘बियॉन्ड द स्टार’ (Beyond the star) को ईमानदारी के साथ पेश किया जाएगा. इस सीरीज में 55 वर्षीय अभिनेता की जर्नी, उनके सुपरस्टारडम और फिल्म उद्योग में लोगों के साथ उनके विवाद, समीकरण और अन्य बातों के साथ- साथ उनके परिवार, दोस्तों, सह कलकारों, निर्माताओं और निर्देशकों द्वारा सुनाई जाएगी.

सलमान ने बताया कि उनकी दोस्त रोमिनियाई एक्ट्रेस, मॉडल यूलिया वंतूर ने डॉक्यूमेंटी सीरीज का आइडिया पेश किया था. उन्होंने बताया कि इसमें उनकी 33 साल की फिल्मी जर्नी के बारे में बताया जाएगा. मेरी डॉक्यूमेंटी सीरीज ‘बियॉन्ड द स्टार’ है और मुझे भी लगा कि ये एक अच्छा कॉन्सेप्ट है. मैंने जिनके साथ काम किया है, स्टाफ, दोस्त, सह-कलाकार, निर्देशक, निर्माता इस बारे में बात करेंगे कि मैं पहले कैसा था और अब मैं कैसा हूं.

एक्टर ने बताया यूलिया वंतूर ने दिया था ड्राक्यूमेंट्री सीरीज का आइडिया
अभिनेता ने बताया कि वंतूर ने इसके बारे में आंद्रे (टिमिन्स, विज़ फिल्म्स) को बताया और वह इसे अप्लॉज एंटरटेनमेंट के पास ले गए और उन्होंने इसे अंतिम रूप दिया. ये बहुत अच्छा प्रोजेक्ट है. विराफ सरकारी द्वारा निर्देशित ड्राक्यूमेंट्री में उन सभी लोगों के बारे में बताया जाएगा जिन्होंने खान को बेहतर अभिनेता बनने में मदद की.

उन्होंने आगे बताया कि उनकी फिल्मों पर काम करने के बाद द बियॉन्ड द स्टार पर काम करना था, लेकिन उन्होंने इसे पहले किया. ये सीरीज अक्टूबर में रिलीज हुई. खान, विज फिल्म्स और अप्लॉज एंटरटेनमेंट “बियॉन्ड द स्टार” के सह-निर्माता हैं. सलमान खान के 43.3 मीलियन फॉलोअर्स ट्विटर पर है और इंस्टाग्राम पर 47.2 मिलियन फॉलोअर्स है. वो बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन के माध्यम से सह सहयोगियों और आम लोगों को आर्थिक रूप से मदद करते हैं, इसके अलावा शिक्षा से लेकर स्वास्थ्य सेवा तक विभिन्न सेवाओं में जरूरतमंदों की मदद करते हैं.

सलमान ‘अंतिम द फाइनल ट्रूथ’ के प्रमोशन में है बिजी
सलमान इन दिनों अपनी फिल्म ‘अंतिम द फाइनल ट्रूथ’ के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही हैं और दर्शकों से भी अच्छा रिसपॉन्स मिला है. एक्टर के साथ इस फिल्म में आयुष शर्मा मुख्य भूमिका में हैं. सलमान खान की फिल्म के साथ महिमा मकवाना बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म को महेश मांजरेकर ने डायरेक्ट किया है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान यश राज फिल्म की तीसरी इस्टॉलमेंट ‘टाइगर’ सीरीज पर काम कर रहे है. इस स्पाई थ्रिलर मूवी को मनीश शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ भी नजर आने वाली है. एक्टर ने कंफर्म किया कि वो इंडियन स्पाई एजेंट रविंद्र कौशिक का किरदार निभाएंगे जिसमें उनके साथ उनकी बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री और उनके जीजा अतुल अग्रिहोत्री सह प्रोड्यूसर होंगे.