सलमान खान के जन्मदिन के हफ्ते के दौरान रिलीज हो सकती है फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’

249
salman khan starrer kabhi eid kabhi diwali
salman khan starrer kabhi eid kabhi diwali

सलमान खान की कोई भी फिल्म आने सा पहले ही चर्चा में आ जाती है. आखिर वो हैं भी बॉलीवुड के दबंग खान. हाल ही में वो ‘द-बंग टूर’ पर पूजा हेगड़े के साथ स्टेज पर परफॉर्म करते हुए नजर आए थे. इसके अलावा आज ही ये खबर भी आई थी कि सलमान खान के साथ संजय लीला भंसाली भी काम करना चाहते हैं लेकिन उन्होंने ये भी कहा था कि ‘सलमान अब बदल गए हैं और उनके मन में मैं बदल गया हूं’. उन्होंने सलमान के साथ कुछ महीने पहले फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ अनाउंस की थी. लेकिन अब सलमान खान से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है जिसके मुताबिक वो जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं.

जहां सलमान खान के फैंस उन्हें इस साल ‘टाइगर 3’ में बड़े पर्दे पर देखने की उम्मीद कर रहे थे, वहीं ऐसा लग रहा है कि सभी को इसके लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा. लेटेस्ट रिपोर्टों से पता चलता है कि वो इस साल ‘कभी ईद कभी दीवाली’ के साथ अपने फैंस को ट्रीट देंगे. फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी करेंगे और इसमें पूजा हेगड़े भी नजर आएंगी.

लेटेस्ट रिपोर्टों के मुताबिक, फिल्म 30 दिसंबर को सलमान खान के जन्मदिन के हफ्ते के दौरान रिलीज हो सकती है. महामारी की वजह से, शूटिंग शेड्यूल में देरी हुई. लेकिन टीम शूटिंग शुरू करेगी क्योंकि अभी स्थिति पहले से काफी बेहतर है.

पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में ये बताया है कि ये फिल्म सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला के लिए बेहद खास है. इसमें दर्शकों के लिए कॉमेडी, ड्रामा, इमोशन, एक्शन और एक सब्टल सोशल मैसेज है. इसके अप्रैल में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है और ये अप्रैल से सितंबर तक स्टार्ट टू एंड तक का शेड्यूल होगा.

रिपोर्ट ये भी बताती है कि फिल्मसिटी में एक बहुत बड़ा सेट बनाया जा रहा है. पूजा के अलावा, फिल्म में वेंकटेश भी हैं और कई दूसरे अभिनेताओं के इस प्रोजेक्ट में शामिल होने की उम्मीद है. ये फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब निर्माताओं ने इसे इस साल क्रिसमस और नए साल के पीरियड के दौरान रिलीज करने का फैसला किया है. ऐसा इसलिए भी हुआ है क्योंकि ईद पर उम्मीद है कि आमिर खान की भी फिल्म रिलीज हो और दूसरे कई स्टार्स भी इस दिन का बेसब्री से इंतजार करते हैं शायद इसीलिए सलमान खान ने ये फैसला लिया है.