Happy Diwali 2021 : अमिताभ बच्चन से लेकर जूनियर NTR तक, कई सितारों ने फैंस को दी दिवाली की शुभकामनाएं

553

आज दीपावली (Happy Deepawali 2021) का त्योहार बहुत ही धूमधाम से देश में मनाया जा रहा है. केवल भारत में ही नहीं, बल्कि दुनिया भर में मौजूद भारतीय आज इस खास दिन पर लाइट्स और दीयों से अपने घरों को जगमगा रहे हैं. इस बड़े दिन का सेलिब्रेशन केवल आम लोग ही नहीं, बल्कि नामी हस्तियां भी कर रही हैं. बॉलीवुड में तो एक दिन पहले ही यानी छोटी दिवाली (Diwali Parties of Bollywood) वाले दिन पार्टियां शुरू हो गईं.

गुरुवार यानी आज दीपावली के मौके पर बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने अपने फैंस को दीपावली की शुभकामनाएं देने के लिए इंस्टाग्राम और ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स का सहारा लिया. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), जूनियर एनटीआर (Jr. NTR), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जैसे कई सितारों ने अपने फैंस को अपने-अपने स्टाइल में दिवाली की शुभकामनाएं दी हैं.

अमिताभ बच्चन ने शेयर की थ्रोबैक फोटो
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने दीपावली के मौके पर एक पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस तस्वीर में अमिताभ अपनी पत्नी और अभिनेत्री जया बच्चन और बेटी श्वेता के साथ दीपावली मनाते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ ने फैंस को हैप्पी दिवाली कहा है.

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर पति और एक्टर सैफ अली खान और बेटे जेह की एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में सैफ बेटे जेह के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. करीना ने इस तस्वीरों को साझ करते हुए कैप्शन में लिखा- लव एंड लाइट.

जैकलीन फर्नांडिस ने रेड साड़ी पहने हुए अपनी कुछ तस्वीरें साझा कीं और इनके कैप्शन में लिखा- आप सभी को दिवाली की शुभकामनाएं.