LIGER फिल्म की पहली झलक आई सामने, विजय देवरकोंडा दिख रहे है बॉक्सर के रूप में

808
LIGER BOX OFFICE
LIGER BOX OFFICE

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाइगर’ को लेकर काफी दिनों से बहुत चर्चा चल रही है. इसके रिलीज डेट का ऐलान तो पहले ही कर दिया गया था लेकिन इसकी पहली झलक का इंतजार सभी को बेसब्री से है. इस फिल्म के मेकर्स ने इसकी पहली झलक को आज दर्शकों के बीच लाने का ऐलान किया था और ये दर्शकों के बीच अब आ चुकी है. साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा अब बॉलीवुड में भी जलवा बिखेरने के लिए बिल्कुल तैयार हैं.

विजय देवरकोंडा के किरदार के बारे में बताता 53 सेकंड का ये वीडियो पूरे एक्शन से भरा पड़ा है. विजय को इस फ़िल्म में जुनूनी फाइटर की तरह दिखाया गया है. व्व पहले सड़कों पर फिर बॉक्सिंग रिंग में सबको मारते-पीटते नजर आ रहे हैं. विजय का ये लुक सबको पसंद आने वाला है. उन्होंने एक शानदार बॉडी भी बनाई है. टीजर में उनके कोच की भूमिका में रोनित रॉय नजर आ रहे हैं. विजय एक चाय वाले के रूप में भी नजर आ रहे हैं.

इस फिल्म को मशहूर निर्देशक पूरी जगन्नाथ डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं इस फिल्म के निर्माण की जिम्मेदारी करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन निभा रही है. करण ने इस फ़िल्म का पोस्टर बहुत पहले जारी कर दिया था. उसके बाद इसकी रिलीज डेट सामने आई और अभी कुछ दिन पहले ऐलान हुआ था कि 31 दिसंबर 2021 को इसकी पहली झलक दर्शकों के सामने लाई जाएगी.  इस फिल्म से बॉलीवुड और साउथ की कई हस्तियां जुड़ी हुई हैं. इसलिए इसे हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में 25 अगस्त 2022 को रिलीज किया जाएगा.

इस फिल्म की चर्चा एक के बड़ी वजह दिग्गज मुक्केबाज माइक टायसन हैं. वो पहली बार किसी भारतीय फिल्म में काम करते दिखाई देंगे. वो इस फिल्म में विजय के प्रतिद्वंद्वी की भूमिका में हैं. इस फिल्म में विजय देवरकोंडा और माइक टायसन के अलावा अनन्या पांडे, राम्या कृष्णन, रोनित रॉय और मकरंद देशपांडे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म में विजय देवरकोंडा एक बॉक्सर की भूमिका है. अभी इसकी पहली झलक आई है और ये दर्शकों को जिज्ञासा को बढ़ाने के लिए काफी है.