सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा में दिशा पाटनी लीड रोल में आएंगी नजर – एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

558

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की ने हाल ही में अपनी फिल्म योद्धा (Yodha) की अनाउंसमेंट की है. उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. इस फिल्म में सिद्धार्थ एंग्री लुक में नजर आने वाले हैं. करण जौहर (Karan Johar) के प्रोडक्शन हाउस धर्मा के तले बन रही फिल्म की अब लीड एक्ट्रेस की अनाउंसमेंट कर दी गई है. करण जौहर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ योद्धा में दिशा पाटनी (Disha Patani) और राशी खन्ना नजर आने वाली हैं. करण ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया है जिसमें उन्होंने लीडिंग एक्ट्रेस के फिल्म में ज्वाइन करने की जानकारी दी है. करण जौहर ने लिखा- योद्धा की शानदार और टैलेंटिड फीमेल लीड्स यहां हैं. खूबसूरत, निडर और चार्मिंग दिशा पाटनी का फैमिली में स्वागत है. साथ में राशी खन्ना का भी जो अपनी मासूमियत और स्पार्क रोल में डालती हैं. योद्धा 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

दिशा पाटनी ने शेयर किया पोस्ट
दिशा पाटनी ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फिल्म में शामिल होने की जानकारी दी है. इस एक्शन पैक्ड जर्नी को ज्वाइन करने के लिए बहुत खुश हूं. मैं टेक ऑफ के लिए तैयार हूं दोस्तों. योद्धा 11 नवंबर को रिलीज हो रही है.

एक बार फिर करेंगे एक्शन
सिद्धार्थ मल्होत्रा एक बार फिर एक्शन फिल्म से फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. उनकी फिल्म शेरशाह सुपरहिट साबित हुई है. फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की गई है. अब वो दोबारा एक्शन करते हुए योद्धा में नजर आएंगे. जिसका फैंस इंतजार कर रहे हैं.

शाहिद कपूर थे पहली पसंद
आपको बता दें पहले ये फिल्म शाहिद कपूर को ऑफर की गई थी. मगर धर्मा प्रोडक्शन से कुछ अनबन के चलते शाहिद ने इस फिल्म का हिस्सा बनने से मना कर दिया था. जिसके बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा को ये फिल्म ऑफर हुई और उन्होंने इस फिल्म के लिए हां कह दी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी आखिरी बार फिल्म मलंग में आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आईं थीं. इस फिल्म को सिनेमाघरों में काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा वह जॉन अब्राहम के साथ एक विलेन 2 में नजर आने वाली हैं. वह फिल्म का कुछ हिस्सा भी शूट कर चुकी हैं.