मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने लखनऊ सुपर जायंट्स की रणनीति को सराहा

359
aakash chopra lauds Lucknow ipl Team strategy
aakash chopra lauds Lucknow ipl Team strategy

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज और क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा खेल के अपने विद्वतापूर्ण विश्लेषण के लिए जाने जाते हैं और जब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की बात आती है तो वह ऐसा व्यक्ति होता है जो अपना होमवर्क वास्तव में अच्छी तरह से करता है। चोपड़ा, जो आईपीएल मेगा नीलामी के प्रसारण के दौरान स्टार स्पोर्ट्स पर पंडितों की टीम का हिस्सा थे, ने मंगलवार को ट्विटर का सहारा लिया और टीम के बारे में अपनी राय साझा की कि नई फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स एक साथ रखने में कामयाब रही है।

चोपड़ा ने टीम प्रबंधन, मेंटर गौतम गंभीर, मुख्य कोच एंडी फ्लावर और मालिक संजीव गोयनका की नीलामी के दौरान उनकी रणनीति के लिए प्रशंसा की। केकेआर के पूर्व बल्लेबाज ने टीम की सबसे बड़ी ताकत के बारे में बताया, जिसमें ऐसे खिलाड़ी हैं जो बल्ले और गेंद दोनों से योगदान दे सकते हैं।

चोपड़ा ने एक वीडियो के साथ ट्विटर पर पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने टीम के लिए अपनी उच्च रेटिंग का कारण बताया.

चोपड़ा ने क्विंटन डी कॉक जैसा विस्फोटक बल्लेबाज पाने और मार्क वुड, दुष्मंथा चमीरा और अवेश खान जैसे तेज गेंदबाजों में निवेश करने के लिए भी टीम की प्रशंसा की।

चोपड़ा ने कहा, “लगभग सभी प्रमुख खिलाड़ी बल्ले और गेंद से योगदान दे सकते हैं और उन्हें बल्लेबाजी क्रम में घुमाया जा सकता है। इससे उन्हें बल्लेबाजी में काफी गहराई मिलती है और गेंदबाजी आक्रमण में भी काफी विविधता होती है।”


ये है लखनऊ सुपर जायंट्स की पूरी टीम:

केएल राहुल, अवेश खान, मार्कस स्टोइनिस, जेसन होल्डर, क्रुणाल पांड्या, मार्क वुड, क्विंटन डी कॉक, दीपक हुड्डा, मनीष पांडे, रवि बिश्नोई, दुष्मंथा चमीरा, कृष्णप्पा गौतम, अंकित राजपूत, मोहसिन खान, आयुष बडोनी, काइल मेयर्स, करण शर्मा, एविन लुईस, मयंक यादव, मनन वोहरा, शाहबाज नदीम।