एमएस धोनी का दिल्ली में भी क्रेज, 24 मई तक के टिकट SOLD OUT..

219

एमएस धोनी आईपीएल 2023 में आज अपना अहम मुकाबला खेलने जा रहे हैं. टी20 लीग के 67वें मुकाबले में आज दिल्ली में चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत मेजबान टीम दिल्ली कैपिटल्स से होनी है. दिल्ली की टीम प्लेऑफ से बाहर हो गई है. वहीं धोनी की टीम सीएसके यदि यह मुकाबला जीत लेती है, तो प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर जाएगी. हारने पर उसे दूसरे टीमों के परिणाम पर निर्भर रहना होगा. चेन्नई के अभी 13 मैच में 15 अंक है और वह प्वाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर है. 41 साल के माही का यह अंतिम सीजन माना जा रहा है. ऐसे में उनके मैच के टिकटों की खूब मांग है. दिल्ली में आज दोपहर 3.30 बजे से होने वाले मैच के सभी टिकट बिक चुके हैं.

एमएस धोनी ने अपनी कप्तानी में सीएसके को 4 बार इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब दिलाया है. टी20 लीग के 16वें सीजन के लीग राउंड के मुकाबले 21 मई को खत्म हो रहे हैं. प्लेऑफ के मैच 23 मई से शुरू हो रहे हैं. क्वालिफायर-1 23 मई को तो एलिमिनेटर 24 मई को खेला जाना है. ये दोनों मैच धोनी के घरेलू मैदान चेपॉक में होने हैं. माही की टीम इन मुकाबलों में उतर सकती है. ऐसे इन दोनों प्लेऑफ मैच के भी सभी टिकट बिक चुके हैं.

23 हजार टिकट फैंस ने खरीदे

एमए चिदंबरम स्टेडियम, चेपॉक की बात करें तो स्टेडियम की क्षमता 36 हजार है. नियम के अनुसार, 20 फीसदी टिकट लोकल एसोसिएशन और ब्रॉडकास्टर को दिए जाते हैं. ऐसे में लगभग 28 हजार टिकट फैंस के लिए रखे गए थे. सबसे सस्ते टिकट 2 हजार रुपये के थे. आईपीएल 2023 के क्वालिफायर-2 और फाइनल मैच के मुकाबले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने हैं. अब तक सिर्फ हार्दिक पंड्या की अगुआई वाली गुजरात टाइटंस ने ही प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई किया है.