सुनील शेट्टी करने जा रहें हैं डिजिटल डेब्यू – ‘इनविजिबल वुमन’ वेब सीरीज में आएंगे नजर, ईशा गुप्ता का भी दिखेगा दमदार अंदाज

1085

सोशल मीडिया और छोटे परदे पर फिर से सक्रिय हुए अभिनेता सुनील शेट्टी की फिटनेस इन दिनों मनोरंजन जगत में खूब सुर्खियां बटोर रही है। उनके बेटे अहान शेट्टी दिसंबर में अपनी पहली फिल्म ‘तड़प’ से बड़े परदे पर डेब्यू करने जा रहे हैं। सुनील शेट्टी खुद भी अभिनय की दुनिया से दूर नहीं हुए हैं लेकिन इस बार उनका अगला कदम उठा है डिजिटल मनोरंजन जगत की तरफ। जी हां, सुनील शेट्टी ने अपने करियर की पहली वेब सीरीज साइन कर ली है, जिसका नाम है, ‘इनविजिबल वुमन’ और इस वेब सीरीज में सुनील शेट्टी का साथ देने जा रही हैं ईशा गुप्ता।

इस बारे में सुनील शेट्टी कहते हैं, “आज एक वेब सीरीज में कुछ ऐसा होना चाहिए जो इसे पहले से मौजूद श्रेणियों से अलग कर सके। ‘इनविजिबल वुमन’ की कहानी ने तुरंत मेरा ध्यान खींचा। ‘इनविजिबल वुमन’ दर्शकों के सामने लाने के लिए यूडली फिल्म्स के साथ जुड़कर और इस तरह की अनूठी वेब सीरीज के साथ अपना डेब्यू करने को लेकर मैं बेहद खुश हूं।” ‘इनविजिबल वुमन’ की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है। यूडली फिल्म्स ने हाल के दिनों में अपनी लीक से इतर फिल्मों के लिए डिजिटल जगत में अलग पहचान बनाई है।

छोटे बजट की मुनाफा साझा करने वाली रणनीति के तहत शुरू हुई फिल्म प्रोडक्शन कंपनी यूडली फिल्म्स का वेब सीरीज की दुनिया में ‘इनविजिबल वुमन’ पहला प्रयोग है। इसके बारे में सारेगामा इंडिया के प्रबंध निदेशक विक्रम मेहरा कहते हैं, ‘ओटीटी प्लेटफार्म्स पर अपनी फीचर फिल्मों के माध्यम से हम लोगों की मांग पूरी करने में सफल रहे हैं। अपनी फिल्मों ‘अज्जी’ से लेकर राष्ट्रीय-पुरस्कार विजेता ‘हामिद’ के अलावा ‘चमन बहार’ ‘कनपुरिये’ और ‘एक्सोन’ जैसी लीक से हटकर और रोचक फिल्में हमने बनाई हैं। उपभोक्ताओं की पसंद में रचनात्मक बदलाव को देखते हुए अब हम वेब सीरीज की दुनिया में उतरने जा रहे हैं। बेव स्पेस में दस्तक देने के लिए हम सही प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहे थे। सुनील शेट्टी स्टारर एक्शन थ्रिलर ‘इनविजिबल वुमन’ इसके लिए बिल्कुल सही विकल्प है।”

राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय पुरस्कारों से नवाजी गई फीचर फिल्मों के निर्माण के साथ देश के सबसे नए फिल्म प्रोडक्शन हाउस यूडली फिल्म्स ने हाल के दिनों में ओटीटी स्पेस और बड़े पर्दे पर अपने लिए अलग जगह बनाई। ये प्रोडक्शन हाउस अब तक विभिन्न भाषाओं में 17 फीचर बना चुका है।