‘बाहुबली’ के तीसरे पार्ट की निर्देशक राजामौली ने की तैयारी शुरू

409
SS Rajamouli planning to make bahubali 3
SS Rajamouli planning to make bahubali 3

साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्में अब उनके नाम से ही चलती हैं. एक वक्त था जब उन्हें कोई ठीक से जानता भी नहीं था और एक आज का समय है कि वो एक पैन इंडिया स्टार बन चुके हैं. वो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राधे श्याम’ के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. हाल ही में उन्हें मुंबई के जुहू में पूरे कास्ट के साथ स्पॉट किया गया था. इस फिल्म में उनकी को-स्टार पूजा हेगड़े हैं. इस फिल्म को राधा कृष्ण कुमार ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म अब जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. बताया जा रहा है कि इसकी रिलीज डेट को फाइनल कर दिया गया है और अब ये फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी. लेकिन अब प्रभास से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, एस. एस. राजामौली एक बार फिर से ‘बाहुबली’ का निर्माण करने वाले हैं यानी ‘बाहुबली 3’ भी लोगों को देखने को मिल सकती है.

सुपरस्टार प्रभास इन दिनों वैसे तो अपनी फिल्म ‘राधे श्याम’ के प्रमोशन में बिजी हैं लेकिन वो जल्द ही राजामौली से भी हाथ मिलाने वाले हैं. एक इंटरव्यू के दौरान प्रभास ने इस बात का इशारा भी दिया कि वो राजामौली के साथ हाथ मिलाने वाले हैं. और इस खबर के सामने आने के बाद से मीडिया में काफी बज है. ‘बाहुबली’ फ्रेंचाइजी की पिछली दोनों ही फिल्मों को लोगों ने काफी पसंद किया है.

‘बाहुबली 3’ में नजर आएंगे प्रभास

फिल्म की कहानी से लेकर इसकी सिनेमैटोग्राफी और फिल्म में निभाए गए प्रभास के साथ-साथ बाकी कलाकारों के किरदार काफी दमदार थे. आज भी लोग इन दोनों फिल्मों को भूल नहीं पाते हैं. इन दोनों ही फिल्मों ने दुनियाभर में अरबों रुपये की कमाई की थी. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि लोगों को फिर से प्रभास का वही अंदाज देखने को मिलने वाला है.वैसे भी उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर कुछ उसी अंदाज में देखने के लिए हर कोई दीवाना है.

इससे पहले भी कई बार इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म के बारे में खबरें सामने आ चुकी हैं लेकिन वो कभी सच साबित नहीं हुईं. इसकी वजह शायद ये भी रही कि प्रभास भी अपनी दूसरी फिल्मों में बिजी हो गए और राजामौली भी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आरआरआर’ की मेकिंग में बिजी हो गए. लेकिन अब जो खबरें सामने आ रही हैं उनमें काफी हद तक सच्चाई है.

तीसरे पार्ट पर चल रहा है काम

रिपोर्ट्स में ऐसी बातें निकलकर सामने आ रही हैं कि ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास और निर्देशक एस. एस. राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली’ के तीसरे पार्ट पर इन दिनों काम चल रहा है. यानी दोनों एक बार फिर इस फिल्म के लिए साथ आ सकते हैं. और अगर ऐसा होता है तो लोगों को एक बार फिर से कुछ वैसा ही ग्रैंजर और एक्टिंग का दमदार अंदाज देखने को मिल सकता है. कॉलमनिस्ट मनोबाला विजयाबालन ने अपने ट्वीट में भी इस बात की जानकारी दी है.

आपको बता दें कि, अगर ऐसा संभव भी होता है तो इसमें काफी वक्त लगने वाला है क्योंकि दोनों ही अपने-अपने प्रोजेक्ट्स में इस वक्त बिजी चल रहे हैं. ‘आरआरआर’ के बाद राजामौली तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू के साथ अपनी अगली फिल्म को पूरा करेंगे जबकि प्रभास ‘राधे श्याम’ के बाद आदिपुरुष, सालार, स्पिरिट के अलावा कई और प्रोजेक्ट्स में बिजी होंगे.