कंगना रनौत के फैन्स का इंतजार हुआ पूरा – 8 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी फिल्म ‘धाकड़’

484

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ एक्ट्रेस कंगन रनौत (Kangana Ranut) की फिल्मों का फैन्स को बेसब्री से इंतजार रहता है। ऐसे में अब फैन्स के लिए एक गुड है, क्योंकि कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म धाकड़ (Dhaakad) की रिलीज डेट सामने आ गई है।

कब रिलीज होगी फिल्म
ट्रेड एनालिस्ट व क्रिटिक तरण आदर्श ने एक ट्वीट में बताया है कि कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म धाकड़, 8 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी। कंगना बीते लंबे वक्त से इस फिल्म को लेकर चर्चा में थीं। कंगना ने फिल्म से जुड़े कई पोस्ट भी सोशल मीडिया पर किए थे। बता दें कि फिल्म में कंगना रनौत जोरदार एक्शन करती नजर आएंगी। इस बात की जानकारी कंगना ने खुद पुराने सोशल मीडिया पोस्ट्स में दी थी।

अर्जुन और दिव्या भी आएंगे नजर
फिल्म में कंगना रनौत के साथ ही अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी नजर आएंगे। फिल्म में अर्जुन रामपाल का लुक काफी अलग होगा, और इसको लेकर उन्होंने पहले कुछ सोशल मीडिया पोस्ट्स भी किए थे। वहीं अभी तक आधिकारिक तौर पर दिव्या के किरदार पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। फिल्म का निर्देशन रजनीश घई कर रहे हैं।

कंगना के प्रोजेक्ट्स
बात कंगना रनौत के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो अभिनेत्री के खाते में धाकड़ के साथ ही तेजस और सीता भी शुमार है। एक ओर जहां कंगना अब धाकड़ को लेकर चर्चा में हैं तो वहीं तेजस से भी उनका लुक सामने आ चुका है। याद दिला दें कि हाल ही में कंगना की फिल्म थलाइवी रिलीज हुई थी। इस फिल्म के लिए कंगना ने खूब वाहवाही लूटी है।